भीड़ ने पीट-पीट कर की एक शख्स की हत्या, गुस्साए परिजनों ने राष्ट्रीय राजमार्ग किया जाम

भीड़ ने पीट-पीट कर की एक शख्स की हत्या, गुस्साए परिजनों ने राष्ट्रीय राजमार्ग किया जाम

  • झारखंड में सामने आई मॉब लिंचिंग की घटना
  • बच्चा चोरी के शक में एक शख्स की पीट-पीट कर हत्या
  • गुस्साए लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग किया जाम

नई दिल्ली। झारखंड के कोडरमा जिले में बच्चा चोरी के संदेह में भीड़ ने पीट-पीट कर (मॉब लिंचिंग) एक व्यक्ति की हत्या कर दी। जिसके बाद गुस्साए लोगों ने रविवार को बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन किया। विरोध प्रदर्शन के चलते रांची-पटना राष्ट्रीय राजमार्ग पर कई घंटों तक यातायात अवरुद्ध रहा।

यह भी पढ़ें-पत्नी को मनाने गया था ससुराल, घरवालों ने पति को किया आग के हवाले

मॉब लिंचिंग का शिकार हुए व्यक्ति के परिजनों ने इस दौरान आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के मौके पर पहुंचने और हस्तक्षेप करने के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग को खोला जा सका। प्रदर्शनकारियों को आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई का वरिष्ठ अधिकारी ने विश्वास दिलाया। वहीं, राजमार्ग बंद होने के चलते सैकड़ों वाहन घंटों तक फंसे रहे।

यह भी पढ़ें-बीती रात पुंछ में पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, बारामूला में आतंकी घुसपैठ नाकाम

बता दें कि बच्चा चोरी के संदेह में सुनील कुमार यादव नामक व्यक्ति की रेलवे कॉलोनी में भीड़ ने पिटाई कर दी। शनिवार को अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।हजारीबाग जिले का निवासी यादव एक मजदूर था और काम के लिए कोडरमा गया हुआ था।उसके भाई दिलीप कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराई और अपने भाई की मौत के लिए रेलवे के तीन अधिकारियों को दोषी ठहराया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned