scriptदो साल में पहली बार लालू प्रसाद और राबड़ी देवी की मुलाकात, इस मुद्दे पर हो सकती है चर्चा | jharkhand: rabri devi meet lalu prasad yadav | Patrika News

दो साल में पहली बार लालू प्रसाद और राबड़ी देवी की मुलाकात, इस मुद्दे पर हो सकती है चर्चा

locationनई दिल्लीPublished: Jan 27, 2020 11:30:27 am

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

चारा घोटाला के चार मामले में सजायफ्ता हैं RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ( Lalu Prasad Yadav )
राबड़ी देवी ( Rabri devi ) और लालू प्रसाद (Lalu Prasad ) के बीच आज मुलाकात

lalu prasad and rabri devi

दो साल मे पहली बार लालू प्रसाद से मिलेंगी राबड़ी देवी।

नई दिल्ली। चारा घोटाले के चार मामलों में सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल ( RJD ) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ( Lalu Prasad Yadav ) और उनकी पत्नी राबड़ी देवी ( Rabri Devi ) के बीच आज मुलाकात होगी। बताया जा रह है कि रांची ( Ranchi ) में जेल में रहते हुए दो साल में पहली बार यह मुलाकात होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुलाकात के पीछे असली वजह उनकी बड़ी बहू और तेज प्रताप यादव ( TejPratap Yadav ) की पत्नी ऐश्वर्या राय ( Aishwarya Rai ) हैं।

जानकारी के मुताबिक, रांची एयरपोर्ट से राबड़ी देवी सीधा रिम्स के पेइंग वार्ड पहुंचकर लालू प्रसाद यादव से मुलाकात करेंगी। यह पहली बार होगा जब राबड़ी देवी रिम्स के पेइंग वार्ड में लालू यादव से मुलाकात करेगी। चर्चा यह है कि बहू ऐश्वर्या राय को लेकर पिछले कुछ दिनों से लालू परिवार की समस्याएं काफी बढ़ गई हैं। इस घरेलू कलह के कारण राजनीति के गलियारों में भी परिवार की फजीहत हो रही है। गौरतलब है कि लालू की बहू और तेज प्रताप यादव की पत्‍नी ऐश्‍वर्या ने तलाक के बीच अपनी सास राबड़ी देवी पर मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है। लिहाजा, आज राबड़ी देवी से इस मसले पर लालू प्रसाद से बात कर सकती हैं और कोई बड़ा निर्णय ले सकती हैं।
इधर, राबड़ी देवी की लालू से मुलाकात के लिए बिरसा मुंडा जेल प्रशासन से विशेष अनुमति ली गई है। इससे पहले रांची के रिम्‍स में लालू के परिवार से दोनों बेटे तेजस्‍वी यादव, तेज प्रताप यादव, बेटी मीसा भारती, रागिनी, धन्‍नो समेत लालू के कई समधी भी यहां राजद सुप्रीमो से मिल चुके हैं। बीते दिन लालू की बेटी धन्‍नाे और समधी कैप्‍टन अजय सिंह यादव ने रांची के रिम्‍स में लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की थी। झारखंड में नई सरकार बनने के बाद से ही लालू यादव से मिलने वालों की संख्‍या में इजाफा देखा जा रहा है। चर्चा यहां तक है कि लालू प्रसाद रिम्स से बैठे-बैठे बिहार और झारखंड की राजनीति में अपनी भादीगारी निभा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो