scriptचिराग के खिलाफ मांझी! रामविलास पासवान के निधन पर बेटे की भूमिका पर उठाए सवाल | Jitan Ram Manjhi Attack on Chirag Paswan over Ramvilas Death | Patrika News

चिराग के खिलाफ मांझी! रामविलास पासवान के निधन पर बेटे की भूमिका पर उठाए सवाल

locationनई दिल्लीPublished: Nov 02, 2020 02:03:11 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

Bihar Election: रामविलास पासवान के निधन पर सियासत गर्म
जीतनराम मांझी ने चिराग पासवान पर साधा निशाना
हम ने कहा- रामविलास पासवान के निधन की न्यायिक जांच हो

Jitan Ram Manjhi Attack on Chirag Paswan over Ramvilas Death

रामविलास पासवान के निधन पर गरमाई सियासत।

नई दिल्ली। इन बिहार विधानसभा चुनाव ( Bihar Election ) की सरगर्मी चरम पर है। सभी पार्टियों ने इस चुनाव में पूरी ताकत झोंक रखी है। वहीं, किसी न किसी बहाने आरोप-प्रत्यारो का दौर भी जारी है। चुनाव के दौरान केन्द्रीय मंत्री और लोजपा के मुखिया चिराग पासवान के पिता रामविलास पासवान का निधन हुआ था। हालांकि, इस निधन पर कई सवाल भी उठ रहे हैं और राजनीति भी जमकर हो रही है। इसी कड़ी में हिन्दुस्तानी अवाम मोर्च और बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ( Jitan Ram Manjhi ) ने इस घटना को लेकर चिराग पासवान ( Chirag Paswan ) पर निशाना भी साधा और उनकी भूमिका पर सवाल भी खड़े किए हैं।
पढ़ें- Bihar Assembly Elections: जानें चिराग पासवान ने PM Narendra Modi को क्यों कहा शुक्रिया

रामविलास पासवान के निधन पर सियासत!

रामविलास पासवान के निधन से बिहार के हर नेता सकते में है। लेकिन, कुछ दिन पहले चिराग पासवान की एक वायरल वीडियो ने सनसनी मचा दी। वहीं, अब जीतनराम मांझी ने रामविलास पासवान के निधन की न्यायिक जांच कराने की मांग की है। इस मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र भी लिखा गया है। पार्टी प्रवक्ता दानिश रिजवान ने पीएम मोदी को पत्र लिखते हुए घटना की न्यायिक जांच कराने की मांग की है। हम का कहना है कि रामविलास पासवान के निधन से सब लोग दुखी हैं, जबकि चिराग पासवान खुश हैं। उन्होंने कहा कि रामविलास पासवान देश के जाने-माने नेता और केन्द्रीय मंत्री थे। लेकिन, उनका मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं किया गया। हम ने सवाल उठाया कि मेडिकल बुलेटिन को रोकने के पीछे आखिर किसका हाथ था। इस बात की जांच होनी चाहिए।
मांझी और चिराग आमने-सामने

हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा ने इस घटना में चिराग पासवान की भूमिका पर भी सवाल उठाए हैं। पत्र में कहा गया है कि चिराग की भूमिका की भी जांच हो। प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि आखिर चिराग कौन से राज को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं, इस आरोप पर चिराग पासवान का भी बयान आ गया है। उन्होंने कहा कि जब पापा हॉस्पिटल में थे तो मेरे पास जीतनराम मांझी का फोन आया था और मैंने उन्हें बताया था कि पापा की तबीयत खराब हैं। पहले इस बात को मांझी स्पष्ट करें कि उनकी मुझसे बात हुई थी कि नहीं? लेकिन, अब इस घटना पर लोग राजनीति करने में जुटे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो