scriptगणतंत्र दिवस समारोह में सरकारी कर्मचारियों की मौजूदगी पर जारी सर्कुलर कोई गलत नहीं- राज्यपाल | JK governor satya pal malik says nothing wrong republic day circular | Patrika News

गणतंत्र दिवस समारोह में सरकारी कर्मचारियों की मौजूदगी पर जारी सर्कुलर कोई गलत नहीं- राज्यपाल

locationनई दिल्लीPublished: Jan 22, 2019 08:26:31 am

Submitted by:

Prashant Jha

गौरतलब है राज्य सरकार के महाप्रशासनिक विभाग ने अधिकारियों को गणतंत्र दिवस समारोह में मौजूद रहने का आदेश जारी किया है।

 jk governor

गणतंत्र दिवस समारोह में सरकारी कर्मचारियों की मौजूदगी पर जारी सर्कुलर कोई गलत नहीं- राज्यपाल

श्रीनगर: जम्मू और कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने गणतंत्र दिवस समारोह में अधिकारियों के अनिवार्य रूप से मौजूद रहने वाले आदेश को सही बताया। राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा कि मैं आदेश के साथ खड़ा हूं और सर्कुलर में कुछ भी गलत नहीं है। उन्होंने कहा कि ये कोई पहली बार नहीं है। यह एक दशक से हो रहा है। इसमें किसी पर राष्ट्रवाद लागू करने का कोई सवाल ही नहीं है। राज्यपाल मलिक ने कहा कि राजनीतिक दल इस मामले को राजनीतिक व सांप्रदायिक रंग दे रहे हैं। वह सिर्फ अपने वोटों और सियासत की खातिर कर रहे हैं। उन्होंने इसी तरह कश्मीर का सत्यनाश किया है। बता दें कि जम्मू और कश्मीर में क्षेत्रीय दलों ने सरकार के इस सर्कुलर का विरोध किया है।

26 जनवरी पर सभी अधिकारियों को मौजूद रहने का आदेश

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने राज्यपाल का समर्थन करते हुए कहा कि इस तरह के आदेश पहले भी जारी किए जाते हैं। गौरतलब है गत दिनों राज्य सरकार के महाप्रशासनिक विभाग ने एक जम्मू और श्रीनगर स्थित सभी वरिष्ठ और उच्च प्रशासनिक अधिकारी,प्रशासकीय सचिव, विभागाध्यक्ष को गणतंत्र दिवस समारोह में मौजूद रहने का आदेश जारी किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो