scriptजम्मू-कश्मीर: सैन्य अभियान में तीन आतंकी ढेर, भारी मात्रा में हथियार बरामद किए | JK: Three militants killed, huge quantity of weapons recovered | Patrika News

जम्मू-कश्मीर: सैन्य अभियान में तीन आतंकी ढेर, भारी मात्रा में हथियार बरामद किए

locationनई दिल्लीPublished: Nov 08, 2020 09:58:51 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

मुठभेड़ में भारतीय सेना के एक अधिकारी सहित बीएसएफ के एक सिपाही समेत तीन सुरक्षाकर्मी शहीद हुए।
अप्रैल के बाद केंद्र शासित प्रदेश में सबसे बड़ी मुठभेड़ों में से एक माना जा रहा है।

jammu and Kashmir

माछिल सेक्टर में मुठभेड़।

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में माछिल सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर सेना द्वारा घुसपैठ की बड़ी कोशिश को नाकाम कर दिया गया। सेना और पुलिस के संयुक्त अभियान में तीन आतंकियों को मार गिराया गया है। इस मुठभेड़ में भारतीय सेना के एक अधिकारी और बीएसएफ के एक सिपाही समेत तीन सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए। घायल कांस्टेबल सुदीप सरकार ने रविवार को आखिरी सांसे लीं। यह अप्रैल के बाद केंद्र शासित प्रदेश में सबसे बड़ी मुठभेड़ों में से एक माना जा रहा है।
NCB का फिरोज नाडियावाला के घर छापा, ड्रग्स बरामद, समन जारी

https://twitter.com/ANI/status/1325456745376804865?ref_src=twsrc%5Etfw
इस सेक्टर में भारतीय सेना का ऑपरेशन जारी है। यहां पर आतंकियों के पास से दो मैगजीन और 60 राउंड गोलियों के साथ दो एके 47 गन, दो मैगजीन के साथ एक पिस्टल और 29 राउंड गोलियां, एक रेडियो सेट, भारतीय मुद्रा में 50,000 रुपये और कई तरह के दस्तावेज मिले हैं। भारतीय सेना के अनुसार 7 और 8 नवंबर की रात माछिल सेक्टर में सीमा के पास संदिग्ध गतिविधियां देखी गईं। इस दौरान तीन आतंकियों को मार गिराया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो