scriptJNU के 3 स्टूडेंट्स के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी | JNU Row over Kanhaiya anti national slogans, Police will annouce reward | Patrika News

JNU के 3 स्टूडेंट्स के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी

Published: Feb 20, 2016 10:05:00 am

इन तीनों स्टूडेंट्स के देश से बाहर जाने का शक जताते हुए इन पर नजर रखने को कहा गया है

jnu dispute

jnu dispute

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने जेएनयू के 3 स्टूडेंट्स के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी कर दिया है। आरोप है कि इन स्टूडेंट्स ने 9 फरवरी को यूनिवर्सिटी में देश विरोधी नारेबाजी की थी। सूत्रों के मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस इन्हें पकड़ने के लिए बहुत जल्द इनाम की घोषणा कर सकती है। वहीं देशद्रोह का आरोपी कन्हैया अपनी गिरफ्तारी को ही गलत बताते हुए सुप्रीम कोर्ट में इसे चैलेंज कर सकता है।


एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, साउथ दिल्ली के डीसीपी प्रेमनाथ ने फॉरेन रीजनल रजिस्ट्रेशन ऑफिस को एक लेटर भेजा है। इसमें इन तीनों स्टूडेंट्स के देश से बाहर जाने का शक जताते हुए इन पर नजर रखने को कहा गया है। पुलिस तीनों फरार स्टूडेंट्स के कॉल रिकॉर्डस की जांच भी की जा रही है। ताकि ये पता लगाया जा सके कि वे किन लोगों के टच में रहते थे। बताया जाता है कि इनमें से एक स्टूडेंट ने 9 फरवरी के बाद अपने फोन से एक मैसेज भी सर्कुलेट किया था।


गौरतलब है कि शुक्रवार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने यूपी के बिजनौर से एक जर्नलिस्ट को हिरासत में लिया है। ये जर्नलिस्ट फरार स्टूडेंट्स में से एक का दोस्त बताया जा रहा है। पुलिस उसे शुक्रवार रात ही दिल्ली लेकर आ गई और मिल रही जानकारी के मुताबिक पुलिस उससे लगातार पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो