script

JNU के प्रदर्शनकारी स्टूडेंट्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग करेंगे भाजपा सांसद

locationनई दिल्लीPublished: Nov 18, 2019 03:51:34 pm

Submitted by:

Prashant Jha

भाजपा सांसद ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि टुकड़े-टुकड़े गिरोह विश्वविद्यालय में सक्रिय है और उन्हें राहुल गांधी जैसे नेताओं का समर्थन मिल रहा है।

जेएनयू के प्रदर्शनकारी स्टूडेंट्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग करेंगे भाजपा सांसद

जेएनयू के प्रदर्शनकारी स्टूडेंट्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग करेंगे भाजपा सांसद

नई दिल्ली। जवाहर लाल नेहरू विवि के छात्रों के विरोध प्रदर्शन पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा है कि जेएनयू के प्रदर्शनकारी स्टूडेंट्स के खिलाफ कार्रवाई नहीं किए जाने का मुद्दा संसद में उठाएंगे। उन्होंने सवाल किया कि टुकड़े-टुकड़े गिरोह विश्वविद्यालय में सक्रिय है और उन्हें राहुल गांधी जैसे नेताओं का समर्थन मिल रहा है। बिधूड़ी ने कहा कि वह मीडिया पर हुए कथित हमले को लेकर डीसीपी से भी बात करेंगे।

ये भी पढ़ें: JNU से संसद तक छात्रों का विरोध प्रदर्शन, महिला पुलिसकर्मियों के साथ धक्कामुक्की

हॉस्टल फीस बढ़ोतरी के खिलाफ प्रदर्शन

गौरतलब है कि जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) प्रशासन ने हॉस्टल में फीस में बढ़ोतरी कर दिया है। शुल्क वृद्धि के खिलाफ विद्यार्थी प्रदर्शन कर रहे हैं। हॉस्टल के बढ़े शुल्क को वापस लेने की मांग को लेकर जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्रसंघ (जेएनयूएसयू) ने सोमवार संसद सदन तक मार्च निकालाने की कोशिश की। लेकिन पुलिस ने उन्हें विवि गेट के बाहर ही रोक लिया। पुलिस ने बताया कि छात्रों को मंडी हाउस से आगे नहीं बढ़ने दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: बिहार : ट्रक पलटने से दर्दनाक हादसा, 6 बच्चियों की मौत, इलाके में अफरा तफरी का माहौल

JNU के बाहर धारा 144 लागू

सैकड़ों छात्रों ने मार्च करने का प्रयास किया, जेएनयू परिसर के आसपास सुरक्षाकर्मियों की भारी तैनाती के साथ दिल्ली पुलिस द्वारा बैरिकेड्स लगा दिए गए। इलाके में धारा 144 लागू कर दी गई।

ट्रेंडिंग वीडियो