script

बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा का वोटर लिस्ट से नाम गायब, सोशल मीडिया पर लिखी यह बात

locationनई दिल्लीPublished: Dec 07, 2018 12:51:43 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा का वोटर लिस्ट से नाम गायब है।

jwala

बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा का वोटर लिस्ट से नाम गायब, सोशल मीडिया पर लिखी यह बात

नई दिल्ली। दो विधानसभा चुनाव के लिए आज मतदान हो रहे हैं। राजस्थान और तेलंगाना में वोटिंग जारी है। कई बड़ी हस्तियां और चर्चित चेहर अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए मतदान केन्द्र पहुंच रहे हैं। लेकिन, इस बीच बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने ट्विटर पर मतदान को लेकर जमकर भड़ास निकाली हैं। क्योंकि, वोटर लिस्ट से गुट्टा का नाम गायब है।
ज्वाला गुट्टा ने ट्विटर पर निकाली भड़ास

वैसे तो अब तक कई जगहों से वोटर्स लिस्ट से नाम गायब होने और ईवीएम में खराबी की शिकायतें भी आ रही हैं। लेकिन, तेलंगाना के हैदराबाद में वोटर्स लिस्ट में अपना नाम नहीं होने के कारण बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा वोट नहीं डाल पाईं। वोटर लिस्ट से नाम गायब होने पर ज्वाला गुट्टा भड़क गईं और ट्विवटर नाराजगी जाहिर की है। गुट्टा ने पहले ट्वीट में लिखा कि उनका नाम वोटर लिस्ट में नहीं है, जिससे वह हैरान हैं। इसके बाद उन्होंने दूसरा ट्वीट किया कि चुनाव किस तरह सही हो सकता है,जब मेरा नाम ही वोटिंग लिस्ट से गायब है। हालांकि, निर्वाचन आयोग की ओर से अभी तक कोई बयान नहीं दिया गया है और न ही कोई सफाई दी गई है। गौरतलब है कि ज्वाला गुट्टा हैदराबाद से ताल्लुक रखती हैं। लेकिन, उनका जन्म बर्धा में हुआ। वर्तमान में उनका परिवार हैदराबाद में ही रहता है।
https://twitter.com/Guttajwala/status/1070875132988600320?ref_src=twsrc%5Etfw
सानिया मिर्जा ने किया वोटिंग

इससे पहले टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया। कई फिल्म स्टार भी मतदान केन्द्र पर पहुंचे और वोटिंग किया। गौरतलब है कि तेलंगाना में 119 विधानसभा सीटों के लिए वोटिंग हो रही है। वहीं, 11 दिसंबर को परिणाम घोषित किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो