जब सबके सामने सिंधिया ने राहुल गांधी गांधी को दी यह नसीहत, सुनते ही कांग्रेस अध्यक्ष ने किया यह काम

सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राहुल गांधी से कह दी यह बात।

नई दिल्ली। पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के परिणाम आ चुके हैं। सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने अपना पद्भार ग्रहण कर लिया है। इस जीत से कांग्रेस पार्टी गदगद है। मंगलवार को संसद भवन के बाहर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी मीडिया से मुखातिब हुए। इस दौरान उनके साथ सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद थे। राहुल गांधी ने भाजपा पर निशाना साधा और राज्यों में सरकार बनाते ही अपनी उपलब्धि के बारे में जानकारी दी।

जब सिंधिया ने राहुल की दी यह नसीहत

लेकिन मीडिया से बातचीत के पहले राहुल गांधी को कैमरे पर क्या बोलना है यह बात उनके बगल में खड़े सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया उन्हें बताते दिखे। सिंधिया बाकी नेताओं के साथ संसद के बाहर राहुल गांधी के साथ मीडिया से बात करने खड़े थे। तभी उन्होंने राहुल गांधी से कहा कि आपको मीडिया से कहना है कि मोदी जो नहीं कर पाए हैं, वो मैं करके दिखा चुका हूं। मैंने कर्ज माफ कर दिया। उन्होंने जैसे ही सिंधिया की यह बात सुनी वैसे ही उन्होंने इशारों में हां कहा और मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ में कर्जमाफी को अपनी उपलब्धि बताते हुए मोदी सरकार को घेरा। यह तस्वीर कैमरे में कैद हो गई।

कर्ज माफी पर बोले राहुल गांधी

राहुल ने कहा कि उनकी पार्टी ने महज छह घंटों में दो राज्यों में कर्ज माफ कर दिया, जबकि मोदी सरकार चार सालों में किसानों का एक रुपए भी न छोड़ पाई। उन्होंने कहा कि आखिर प्रधानमंत्री मोदी जी कब किसानों की कर्जमाफी करेंगे? राहुल यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब तक किसानों का कर्ज माफ नहीं करेंगे, तब तक हम उन्हें सोने नहीं देंगे। सभी विपक्षी दल संयुक्त रूप से उनसे कर्ज माफी की मांग करते हैं।
गौरतलब है कि मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद मध्य प्रदेश में कमलनाथ और छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल ने किसानों का कर्ज माफ कर दिया है।

Jyotiraditya Scindia
Kaushlendra Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned