scriptपुराने ग्राहकों के लिए बीएसएनएल का प्रमोशनल तोहफा, मिलेगी छूट | BSNL promotional gift to Old customers in rajasthan | Patrika News

पुराने ग्राहकों के लिए बीएसएनएल का प्रमोशनल तोहफा, मिलेगी छूट

locationजयपुरPublished: Jan 25, 2016 03:04:00 pm

Submitted by:

एेसे उपभोक्ता जिन्होंने पिछले साल कनेक्शन कटवा लिया था उन्हें इस गणतंत्र
दिवस के मौके पर बीएसएनएल की ओर से एक प्रमोशनल स्कीम की सौगात दी जा रही
है।

एेसे उपभोक्ता जिन्होंने पिछले साल कनेक्शन कटवा लिया था उन्हें इस गणतंत्र दिवस के मौके पर बीएसएनएल की ओर से एक प्रमोशनल स्कीम की सौगात दी जा रही है।

अपने पुराने ग्राहकों को दुबारा जोडऩे के लिए बीएससएल ने 29 फरवरी तक एक प्रमोशनल स्कीम शुरू की है जिसके तहत कनेक्शन लेने पर न सिर्फ इंसटॉलेशन फीस में छूट मिलेगी बल्कि ब्रॉडबैंड प्लान के फिक्स्ड मंथली चार्ज के किराए में भी एक माह की छूट दी जाएगी।

बीएसएनएल के अनुसार उक्त स्कीम के अनुसार ब्रॉडबैंड प्लान के तहत पहले से उपलब्ध फ्री कॉल्स के अतिरिक्त बीएसएनएल नेटवर्क पर 500 अति फ्री कॉल्स एक माह के लिए दिए जाएंगे। इसके अलावा पहले से दी जा रही छूट भी जारी रहेगी।

इसमें खासतौर पर ब्रॉडबैंड का 1000 रुपए से अधिक का मासिक प्लान लेने पर यदि वार्षिक किराया एक मुश्त जमा कराया जाए तो ब्रॉडबैंड वाई फाई मॉडेम नि:शुल्क लगाया जाएगा और इसके अलावा 600 रुपए से 1000 रुपए तक के प्लान का किराया एक मुश्त जमा कराया तो मॉडेम मात्र 500 रुपए में ही उपलब्ध कराया जाएगा।

नए ब्रॉडबैंड एवं लैंड लाइन कनेक्शन पर 31 मार्च तक पूरी तरह से इस स्कीम का लाख लिया जा सकेगा। यह स्कीम उन ग्राहकों के लिए है जिन्होंने पिछले साल नवंबर में किसी कारण से कनेक्शन कटवा लिए थे।
सी.एल. वर्मा, सहायक महाप्रबंधक, बीएसएनएन
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो