scriptKangana Ranaut In Mumbai: भारी सुरक्षा के बीच मंबई पहुंची कंगना रनौत, छत्रपति शिवाजी एयरपोर्ट पर समर्थकों और विरोधियों का हुजूम | Kangana Ranaut arrives Mumbai amidst heavy security, Gathering of supporters and opponents at Chhatrapati Shivaji Airport | Patrika News

Kangana Ranaut In Mumbai: भारी सुरक्षा के बीच मंबई पहुंची कंगना रनौत, छत्रपति शिवाजी एयरपोर्ट पर समर्थकों और विरोधियों का हुजूम

locationनई दिल्लीPublished: Sep 09, 2020 11:40:12 pm

Submitted by:

Anil Kumar

HIGHLIGHTS

कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) भारी सुरक्षा के बीच अपने वादे के अनुरूप 9 सितंबर को मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज एयरपोर्ट ( Chhatrapati Shivaji Maharaj Airport ) पर दोपहर के 2:30 बजे के करीब लैंड की।
सोशल माडिया में कंगना के एयरपोर्ट पहुंचने के पहले की कई तस्वीरें सामने आई। इसमें साफ-साफ देखा जा सकता है कि छत्रपति शिवाजी महाराज इंटनेशनल एयरपोर्ट में कितनी भारी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी।

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut arrives Mumbai amidst heavy security, Gathering of supporters and opponents at Chhatrapati Shivaji Airport

मुंबई। शिवसेना नेता संजय राउत के धमकियों के बावजूद बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) बुधवार को मुंबई पहुंची। कंगना भारी सुरक्षा के बीच अपने वादे के अनुरूप 9 सितंबर को मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज एयरपोर्ट पर दोपहर के 2:30 बजे के करीब लैंड की।

कंगना के साथ उनकी बहन रंगोली चंदेल भी साथ थीं। मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज एयरपोर्ट ( Chhatrapati Shivaji Maharaj Airport ) से उनके पहुंचने का एक छोटा सा वीडियो सामने आया। इस वीडियो में भले ही वह नजर नहीं आई, लेकिन इंडिगो की कार नजर आई, जिसमें वह अपने बहन के साथ मौजूद थीं।

ऑफिस के बाद अब कंगना का घर तोड़ना चाहती है BMC, कंगना ने कहा मरकर भी करूंगी एक्सपोज

कंगना के एयरपोर्ट पर पहुंचने से पहले ही एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। सोशल माडिया में कंगना के एयरपोर्ट पहुंचने के पहले की कई तस्वीरें सामने आई। इसमें साफ-साफ देखा जा सकता है कि छत्रपति शिवाजी महाराज इंटनेशनल एयरपोर्ट में कितनी भारी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी।

चूंकि कंगना के मुंबई पहुंचने को लेकर शिवसेना के कार्यकर्ता भारी संख्या में एयरपोर्ट पहुंचे और कंगना के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया। इतना ही नहीं, भारतीय कामगर सेना के लोग भी हाथों में तख्तियां लेकर एयरपोर्ट में कंगना के खिलाफ नारेबाज़ी की।

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

कंगना और शिवसेना आमने-सामने

आपको बता दें कि मुंबई पुलिस और मुंबई को लेकर कंगना रनौत ने तीखी टिप्पणी की थी। कंगना ने कहा था कि मुंबई में अब पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) जैसे महसूस होता है। इसके बाद से शिवसेना सरकार और उनके पार्टी के नेता कंगना रनौत पर टूट पड़े।

शिवसेना नेता संजय राऊत और महाराष्ट्र सरकार के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने तो कंगना को मुंबई न आने की ही नसीहत दे दी। इसके बाद कंगना ने भी पलटवार करते हुए कहा का वह 9 सितंबर को मुंबई आ रही है, रोक सको तो रोक लो।

Kangana Ranaut के मुंबई आने से पहले ऑफिस में BMC ने की तोड़फोड, बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाने पहुंचीं एक्ट्रेदस

कंगना की सुरक्षा को लेकर केंद्रीय गृह मंत्रालय ने उन्हें वाई प्लस सिक्योरिटी दी। वाई कैटेगरी की सुरक्षा जिस भी व्यक्ति को मिलती है, उसके साथ सीआपीएफ के 11 जवान हमेशा तैनात रहते हैं। इसमें एक या दो कमांडो भी होते हैं और पुलिसकर्मी भी रहते हैं। बता दें कि कंगना रनौत जब मुंबई पहुंची तो उनके खिलाफ एयरपोर्ट पर नारेबाजी की गई और काले झंडे भी दिखाए गए। उधर बीएमसी ने अवैध निर्माण का हवाला देते हुए कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ की। इसको लेकर कंगना ने अब सीधे-सीधे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को चुनौती दी है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7w2k8u
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो