scriptतलवार के वार से जख्मी कंगना के सिर में लगे 15 टांके, ICU में भर्ती | Kangana ranaut seriously injured by sword while shooting, 15 stitches on forehead, admitted in ICU | Patrika News

तलवार के वार से जख्मी कंगना के सिर में लगे 15 टांके, ICU में भर्ती

Published: Jul 20, 2017 03:14:00 pm

Submitted by:

ghanendra singh

तलवार लगने से कंगना गंभीर रुप से जख्मी हैं। उनके सिर पर 15 टांके लगाए गए हैं और कुछ दिनों तक डॉक्टरों की देखरेख में ही रहेंगी।

kangna ranaut

kangna ranaut

नई दिल्ली। फिल्म ‘मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी’ की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस कंगना रनौट गंभीर रुप से जख्मी हो गई हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक तलवारबाजी का सीन फिल्माया जा रहा था के दौरान कंगना के सिर पर तलवार लग गई और वो घायल हो गईं। 

हैदराबाद में चल रही थी शूटिंग
हादसा हैदराबाद में हुआ जहां फिल्म की शूटिंग चल रही है। रिपोर्ट के मुताबिक गंभीर रुप से घायल कंगना को अपोलो अस्पताल के आईसीयू में रखा गया है। कंगना के सिर पर 15 टांके लगाए गए हैं और कुछ दिनों तक डॉक्टरों की देखरेख में ही रहेंगी।

अपोलो अस्पताल में हैं भर्ती
बताया जा रहा है कि फिल्म में तलवारबाजी के एक दृश्य के लिए कंगना अपने को स्टार निहार पांड्या के साथ तलवारबाजी कर रही थीष। इसी वक्त गलती से तलवार कंगना के सिर पर लग गया और उनके सिर से तुरंत खून निकलने लगा। सेट पर मौजूद डॉक्टरों की टीम ने तुंरत प्राथमिक उपचार के बाद हॉस्पिटल लेकर रवाना हो गए। जहां अपोलो के डॉक्टरों ने उन्हें आईसीयू में एडमिट कर लिया

बना रहेगा निशाना
सूत्रों के मुताबिक कंगना ने कहा कि वो इस निशान के साथ ही फिल्म आगे की शूटिंग करेंगी। उनका कहना है कि झांसी की रानी एक वीर योद्धा थी, इसलिए ये निशान बना रहेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो