scriptसिग्नेचर ब्रिज उद्घाटन पर संग्राम: पूर्वांचल के बेटे पर हमला माफ करने योग्य नहीं- कपिल मिश्रा | Kapil Mishra hit on Aap government over signature bridge inaugurates | Patrika News

सिग्नेचर ब्रिज उद्घाटन पर संग्राम: पूर्वांचल के बेटे पर हमला माफ करने योग्य नहीं- कपिल मिश्रा

locationनई दिल्लीPublished: Nov 05, 2018 10:10:56 am

Submitted by:

Prashant Jha

सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन पर आम आदमी पार्टी और भाजपा आमने-सामने है।

kapil mishra on signature bridge

सिग्नेचर ब्रिज उद्घाटन पर संग्राम: बाबर की औलाद ने पूर्वांचल के बेटे पर किया हमला- कपिल मिश्रा

नई दिल्ली: दिल्ली वासियों को भले ही सिग्नेचर ब्रिज की सौगात मिल गई हो लेकिन इस पर सियासी घमासान जारी है। सिग्नेचर ब्रिज को लेकर आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी आमने सामने है। दिल्ली में सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन पर भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी और आप विधायक अमानातुल्ला खान आपस में भिड़ गए। अमानातुल्ला खान पर आरोप है कि मनोज तिवारी को उन्होंने मंच पर चढ़ने के दौरान धक्का मारा। भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान को अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद का गुर्गा बताया है। इसके साथ ही आप विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की भी बात कही है। मनोज तिवारी ने कहा कि अमानातुल्ला ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। गोली से मारने की धमकी दी। प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि अमानातुल्ला के खिलाफ FIR दर्ज कराएंगे।
इस हमले को माफ नहीं किया जाएगा-कपिल मिश्रा

मनोज तिवारी पर हमले के बाद आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कपिल मिश्रा ने अमानातुल्ला खान पर हमला बोला है। कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि पूर्वांचल के बेटे पर हमला बाबर की औलाद का मनोज तिवारी केवल एक राजनेता या सांसद ही नहीं, उनकी पहचान पूरे विश्व मे पूर्वांचल की संस्कृति के ध्वजा वाहक के रूप में हैं। एक गरीब ब्राह्मण परिवार से कला व राजनीति के शिखर तक ये हमला उस पहचान पर हुआ हैं, इसे माफ नहीं किया जा सकता।
https://twitter.com/KapilMishra_IND/status/1059109213950132224?ref_src=twsrc%5Etfw
यह दुखद हमला – कपिल मिश्रा

आप के पूर्व नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया कि देश की संसद के सदस्य @ManojTiwariMP मंच से नीचे एक तरफ शांत खड़े हैं और विधायक अमानतुल्लाह खान ने आकर अचानक हमला किया। निस्तब्ध करने वाला दुःखद हमला। आज दिल्ली सड़कछाप मवालियों के हाथ मे हैं।
https://twitter.com/ManojTiwariMP?ref_src=twsrc%5Etfw
मनोज तिवारी पर भी थप्पड़ मारने का आरोप

वहीं मनोज तिवारी पर पुलिस को थप्पड़ मारने का भी आरोप लगा है। मनोज तिवारी पर आरोप है कि कार्यक्रम में पुलिस वाले जब उन्हें जाने से रोका तो उन्होंने पुलिस वालों पर मुक्का मारा। हालांकि इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने बीच बचाव किया। आप का कहना है कि सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन में भाजपा सांसद को न्योता नहीं दिया गया था । बावजूद वो यहां हंगामा करने पहुंच गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो