script

पांड्या और केएल राहुल विवाद के लिए करण जौहर ने खुद को माना जिम्मेदार, बोले- भरपाई के लिए तैयार हूं

Published: Jan 23, 2019 07:23:14 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में पांड्या और राहुल ने महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी थी, जिसकी वजह से दोनों को फिलाहल क्रिकेट से बैन कर दिया है।

Karan Johar

Karan Johar

मुंबई। फिल्म निर्माता करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में महिलाओं को लेकर कही आपत्तिजनक बातों के बाद से केएल राहुल और हार्दिक पांड्या के करियर पर तलवार लटकी हुई है। बीसीसीआई द्वारा इस मामले की जांच चल रही है, लेकिन इस जांच के दौरान ही पांड्या और केएल राहुल को काफी नुकसान हो गया है। दोनों खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड सीरीज से बाहर कर दिेए गए। इस बीच इस पूरे विवाद की जिम्मेदारी करण जौहर ने ली है।

करण जौहर ने खुद को माना जिम्मेदार

करण ने कहा है कि जिस विवाद के कारण हार्दिक पांड्या और केएल राहुल मुश्किलों में हैं, उसके लिए मैं खुद जिम्मेदार हूं। आपको बता दें कि करण के ही शो में हार्दिक और राहुल ने महिलाओं को लेकर विवादास्पद बयान दिए थे, जिसके बाद इन दोनों की काफी आलोचना हुई थी और बीसीसीआई ने इन दोनों को प्रतिबंधित कर दिया था।

भरपाई करने के लिए हूं तैयार- करण जौहर

करण ने कहा है कि उनके द्वारा पूछे गए सवालों पर क्या जवाब आएगा इस पर उनका नियंत्रण नहीं रहता। करण ने ये बातें एक अंग्रेजी अखबार के साथ बातचीत में कहीं। उन्होंने कहा, “मुझे कहना पड़ेगा कि मैं इसके लिए जिम्मेदार महसूस कर रहा हूं, क्योंकि यह मेरा शो था। मेरा प्लटेफॉर्म था। मैंने उन्हें मेहमान की तरह बुलाया था इसलिए इस शो के जो भी परिणाम होते हैं वो मेरी जिम्मेदारी हैं। मैं कई रातों तक सोया नहीं सिर्फ इस बात को सोचते हुए कि मैं कैसे इस नुकसान की भरपाई करूं, कौन मेरी बात सुनेगा।”

कई फीमेल एक्ट्रेस से भी सवाल कर चुके हैं करण जौहर

करण ने कहा, “यह अब उस मुकाम पर है, जहां मेरा कोई नियंत्रण नहीं है। मैं कहना चाहता हूं कि मैं अपने आप को बचा नहीं रहा, लेकिन जो सवाल मैंने उन दोनों से पूछे वही सवाल मैंने हर किसी से पूछे हैं, जिनमें महिलाएं भी शामिल हैं। दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट शो पर आई थीं, मैंने उनसे भी यह सवाल पूछे थे।”

मेरे शो में कई बार ओछी बातें हो जाती हैं- करण जौहर

करण ने कहा, “मैं टीआरपी की परवाह नहीं करता। लोगबाग नहीं समझते की अंग्रेजी भाषा का शो कभी भी रेटिंग्स पर निर्भर नहीं रहते। हम कहीं से कहीं तक रेटिंग्स की रडार पर नहीं हैं। यह मेरा शो है और मैं कहना चाहता हूं कि कई बार इसमें कुछ ओछी बातें हो जाती हैं, कुछ बकबास, और अपमान जनक बातें हो जाती हैं, लेकिन हमारा मंत्र है ‘स्टॉप मेकिंग सेंस’।”

उन्होंने कहा, “लेकिन उस एपिसोड में जो हुआ, मैं उन बातों को सही नहीं ठहरा रहा हूं। मैं कह रहा हूं कि यह शायद वैसी चीज थी जिसने सीमाएं लांघ दीं और मैं इसके लिए माफी मांगता हूं क्योंकि यह मेरा शो था, जहां यह सब हुआ। मुझे लगता है कि दोनों लड़कों ने सजा भुगत ली है।

ट्रेंडिंग वीडियो