script

भविष्य में पाक कलाकारों के साथ काम नहीं करूंगा- करण जौहर

Published: Oct 19, 2016 10:12:00 am

44 वर्षीय करण ने कहा कि मैं आतंकवाद की कड़े शब्‍दों में निंदा करता हूं

karan johar

karan johar

नई दिल्ली। ऐ दिल है मुश्किल की रिलीज को लेकर दो हफ्ते से चल रहे विवाद के बीच पहली बार डायरेक्टर करण जौहर ने चुप्पी तोड़ी है। मंगलवार को एक वीडियो मैसेज जारी कर उन्होंने इस मुद्दे पर सफाई देते हुए कहा कि जो लोग कहते हैं कि मैं दो हफ्तों से चुप क्यों हूं, तो उन्हें बताना चाहूंगा कि मैं इसलिए चुप रहा, क्योंकि मैं दिल से देशभक्त हूं। मेरे लिए देश पहले है। 
44 वर्षीय करण ने कहा कि मैं आतंकवाद की कड़े शब्‍दों में निंदा करता हूं। मैं हमारी सेना का सम्‍मान करता हूं। मेरे लिए देश पहले हैं। करण ने कहा कि दर्द की गहरी भावना की वजह से मैं चुप रहा…


दरअसल, करण जौहर की फिल्म में पाकिस्‍तानी एक्‍टर फवाद खान भी हैं, जोकि दीवाली के मौके पर रिलीज होगी। करीब 450 सिनेमाघर मालिकों के एक समूह ने कहा है कि सीमा पर हो रहे आतंकी हमलों के कारण जनभावनाओं को ध्‍यान में रखते हुए वे उन फिल्मों का प्रदर्शन नहीं करेंगे, जिनमें पाकिस्‍तानी कलाकार हैं। यह एसोसिएशन सिंगल स्‍क्रीन सिनेमाओं से काफी हद तक जुड़ी है, लेकिन मल्टीप्लेक्स से नहीं। इसके गुजरात, महाराष्ट्र, कर्नाटक और गोवा में सदस्य हैं।

पिछले महीने कश्‍मीर के उड़ी में हुए आतंकी हमले में 19 जवान मारे गए थे। इसके बाद भारत ने पीओके में सर्जिकल स्‍ट्राइक की, जिसके चलते दोनों मुल्‍कों में काफी तनाव की स्थिति बनी हुई है। मुंबई में निर्माताओं की एक बॉडी ने हाल ही में पाकिस्‍तानी कलाकारों के भारतीय फिल्मों में काम करने को लेकर बैन लगाया है। इसकी जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तानी थिएटर मालिकों ने भी भारतीय फिल्मों की स्क्रीनिंग रोकने का फैसला किया।

ट्रेंडिंग वीडियो