scriptअसदुद्दीन ओवैसी को बड़ा झटका, 2014 में दिए विवादित बयान पर कड़कड़डूमा कोर्ट ने दिए जांच के आदेश | Karkardooma Court orders investigation into an FIR filed again Owaisi | Patrika News

असदुद्दीन ओवैसी को बड़ा झटका, 2014 में दिए विवादित बयान पर कड़कड़डूमा कोर्ट ने दिए जांच के आदेश

locationनई दिल्लीPublished: Jan 29, 2019 12:27:18 pm

Submitted by:

Shivani Singh

कड़कड़डूमा कोर्ट ने क्लोजर रिपोर्ट के खिलाफ यह आदेश जारी किया है।

Asaduddin Owaisi

नई दिल्ली। अपने बयानों को लेकर अक्सर विवादों में रहने वाले ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को दिल्ली की कड़कड़डूमा कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। कड़कड़डूमा कोर्ट ने मंगलवार को 2014 में उनके द्वारा दिए गए अभद्र भाषा के खिलाफ दायर एफआईआर पर जांच का आदेश दिया है।

यह भी पढ़ें

अयोध्या विवाद पर मोदी सरकार का बड़ा दांव, SC से राम जन्मभूमि न्यास के लिए मांगी गैर-विवादित जमीन

 

https://twitter.com/ANI/status/1090111735929888768?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि कोर्ट ने यह आदेश शिकायतकर्ता अजय गौतम की अपील पर दिया है। वहीं, इससे पहले इस मामले में दिल्ली पुलिस ने क्लोजर रिपोर्ट पेश की थी। इसके खिलाफ अजय गौतम ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। कड़कड़डूमा कोर्ट ने क्लोजर रिपोर्ट के खिलाफ यह आदेश जारी किया है।

आपको बता दें कि अभी हाल ही में असदुद्दीन ओवैसी ने एक विवादित बयान दिया है, जिसे लेकर राजनीतिक बयानबाजी जारी है। वहीं उनकी जमकर आलोचना भी हो रही है। ओवैसी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जो लोग मुझ पर आरोप लगाते हैं कि मैं वोट काटता हूं, मैं भड़काऊ भाषण देता हूं, मैं उन्हें काट दूंगा।

ट्रेंडिंग वीडियो