scriptकर्नाटक: BJP नेता पर बड़ी कार्रवाई, कांग्रेस के प्रचार में बाधा डालने के आरोप में पार्षद गिरफ्तार | Karnataka: BJP LEader V K Venkatesh Arrested | Patrika News

कर्नाटक: BJP नेता पर बड़ी कार्रवाई, कांग्रेस के प्रचार में बाधा डालने के आरोप में पार्षद गिरफ्तार

Published: Oct 29, 2020 01:54:54 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

Karnataka: BJP के पूर्व पार्षद बी.के.वेंकटेश गिरफ्तार
कांग्रेस के प्रचार में बाधा डालने का आरोप

Karnataka: BJP LEader V K Venkatesh Arrested

बीजेपी पूर्व पार्षद गिरफ्तार।

नई दिल्ली। कर्नाटक राज्य इकाई के कांग्रेस नेताओं द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद बेंगलुरु पुलिस ने भाजपा के पूर्व पार्षद बी.के.वेंकटेश को गिरफ्तार कर लिया है। विपक्ष के नेता सिद्धारमैया सहित कांग्रेस पार्टी ने भाजपा नेताओं के खिलाफ व्यापक अभियान चलाया था और कहा कि आर.आर.नगर सीट पर कांग्रेस को प्रचार करने से ‘रोका’ गया।
बीजेपी नेता गिरफ्तार

मंगलवार को प्रचार अभियान के दौरान सिद्धरमैया को कथित तौर पर एक समूह ने रोका, जो ‘मोदी मोदी’ के नारे लगा रहा था। ऐसा यशवंतपुर की रैली में भी हुआ। इसके बाद सिद्धारमैया ने मंगलवार को बेंगलुरु के सिटी पुलिस कमिश्नर कमल पंथ से बात की। इसके बाद पुलिस ने हस्तक्षेप किया और सिद्धारमैया की रैली को पूरा करने दिया। बुधवार सुबह यशवंतपुर के कांग्रेस नेताओं ने इसके खिलाफ एक औपचारिक शिकायत दर्ज कराई और आरोप लगाया गया कि यह भाजपा के पूर्व नगरसेवक वेंकटेश और उनके समर्थकों की हरकत थी। पुलिस के अनुसार, वेंकटेश को गिरफ्तार किया गया था लेकिन बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो