कांग्रेस विधायक ने दिखाई वफादारी, बेटी की शादी के लिए सजी कार लेकर बैठक में पहुंचे

विधायक होने के नाते मैं बेटी की शादी बीच में छोड़कर पार्टी मीटिंग में आया हूं।

नई दिल्ली। नेताओं को ज्यादातर वादा करके काम ना करने, चुनाव के समय जनता की याद आने और लेटलतीफी के लिए जाना जाता है। ऐसा कम ही सुनने को मिलता है कि कोई नेता काम के प्रति पूरे लगन से लगा हो। लेकिन कांग्रेस के एक विधायक ने नेताओं को लेकर उठने वाली इन सब बातों को गलत साबित कर के दिखाया है। कर्नाटक में कांग्रेस के एक विधायक ने काम के प्रति ऐसी लगन और वफादारी निभाई की पार्टी से नाराज होने के बावजूद वह बैठक में शामिल हुए। वहीं, मीटिंग में पहुंचने के लिए विधायक बेटी की शादी के लिए सजी कार ही लेकर पहुंच गए।

यह भी पढ़ें-मौसम विभाग की चेतावनी आज बिगड़ेगा मौसम, चार दिन तक पहाड़ों पर होगी जमकर बर्फबारी

बेटी की शादी के लिए सजी गाड़ी में पहुंचे मीटिंग में

बता दें कि कांग्रेस के इस विधायक का नाम बीसी पाटिल हैं। वह कर्नाटक के हावेरी जिले में हीरेकेरूर से कांग्रेस विधायक हैं। पाटिल पार्टी से नाराज चल रहे हैं तब भी वह बेटी की शादी के लिए सजी गाड़ी में ही बैठकर मीटिंग में पहुंच गए। लेकिन वह वहां ज्यादा देर नहीं रूके। बता दें कि वे कांग्रेस पार्टी की मीटिंग में आए, उन्होंने साइन किए और फिर वहां से शादी में वापस चले गए।

बेटी की शादी बीच में छोड़कर आया

इस दौरान मीडिया से बात करने हुए बी सी पाटिल ने कहा, ‘विधायक होने के नाते मैं मीटिंग में आया। मैं यहां बेटी की शादी बीच में छोड़कर आया हूं। शाम को रिसेप्शन होना है, इसलिए अब वहां जा रहा हूं। भारतीय जनता पार्टी की तरफ से मुझसे किसी ने संपर्क नहीं किया।’ बता दें कि पाटिल की बेटी की शादी शुक्रवार को हुई। शाटी में बीएस येदियुरप्पा व एचडी देवगौड़ा भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें-दिल्ली की हवा में सुधार, बारिश गिरा सकती है राजधानी का तापमान

कर्नाटक में कांग्रेस की अहम मीटिंग

आपको बता दें कि कर्नाटक में कांग्रेस की यह मीटिंग काफी अहम है। इस बैठक में पार्टी के 80 में से 76 विधायक मौजूद थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस मीटिंग के बाद सभी विधायकों को बेंगलुरू के बाहर ईगलटन रिसॉर्ट में रखा जाएगा। वहीं कई ऐसे विधायक रमेश जराकिहोली, उमेश जाधव, महेश कुमटल्ली और बी नगेंद्र हैं जो पार्टी मीटिंग में शामिल नहीं हुए।

BJP Congress
Show More
Shivani Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned