scriptहिंदुओं की दुकान से मुस्लिम महिलाओं ने खरीदा सामान तो बीच सड़क पर गुंडों ने घेरकर धमकाया VIDEO | karnataka muslim women threatened after shooing from Hindu shop | Patrika News

हिंदुओं की दुकान से मुस्लिम महिलाओं ने खरीदा सामान तो बीच सड़क पर गुंडों ने घेरकर धमकाया VIDEO

locationनई दिल्लीPublished: May 18, 2020 05:12:00 pm

-कोरोना वायरस ( Coronavirus ) संकट के बीच कर्नाटक ( Karnatala ) से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। -Viral Video: यहां हिंदुओं की दुकान से खरीदारी करने पर कुछ लोगों ने मुस्लिम महिलाओं को सड़क पर घेरा लिया।-Social Media: महिलाओं के साथ गाली-गलौज कर उनको धमकाया गया।-Threatened To Muslim Women: घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

karnataka muslim women threatened after shooing from Hindu shop

नई दिल्ली।
कोरोना वायरस ( coronavirus ) संकट के बीच कर्नाटक ( Karnatala ) से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां हिंदुओं की दुकान से खरीदारी करने पर कुछ लोगों ने मुस्लिम महिलाओं ( Threatened To Muslim Women ) को सड़क पर घेरा लिया। महिलाओं के साथ गाली-गलौज कर उनको धमकाया गया। घटना का वीडियो ( Video Viral ) सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

सोशल मीडिया ( Social Media ) पर वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ मुस्लिम महिलाएं हिंदुओं की दुकान से सामान खरीद कर लौट रही थी। इसी बीच कुछ लोगों ने महिलाओं को घेर लिया और उनके साथ गाली-लगौज करने लगे। वीडियो में गुंडे महिलाओं से कह रहे हैं कि मुस्लिमों की दुकानें खुली हैं तो हिंदुओं की दुकानों से सामान क्यों खरीदा, साथ ही महिलाओं के हाथ में केसरिया रंग की कैरी बैग देखकर भी उनके साथ बदतमीजी की गई।

रेस्टोरेंट, मिठाई, नाई समेत कई प्रकार की दुकान खुलेंगी, आज से इन छूट के साथ लागू हुआ Lockdown 4.0

https://twitter.com/AmitShah?ref_src=twsrc%5Etfw

काफी देर तक सवाल-जवाब किए
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिंदुओं की बड़ी दुकान से बुर्का-पहने मुस्लिम महिलाएं बाहर निकलती हैं। इसी बीच कुछ लोगों की भीड़ उन पर हावी हो जाती है और उनको चारों ओर से घेर लेती है। उनसे हिंदुओं की दुकान से खरीदारी का कारण पूछा जाता है और उन्हें धमकाया जाता है। किसी ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में दिख रहा है कि काफी देर तक महिलाओं के साथ सवाल-जवाब किए जाते हैं।

muslim_women_01.jpg

पुलिस ने दो को दबोचा
वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। जिसके बाद पुलिस भी सतर्क हो गई। जिला पुलिस अधीक्षक ने मीडिया को बताया कि पूरे मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि घटना दो दिन पुरानी है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

ट्रेंडिंग वीडियो