scriptकर्पूरचंद्र कुलिश अवॉर्ड 2018: समारोह में इन दिग्गज हस्तियों ने की शिरकत, देखें तस्वीरें | Patrika News
विविध भारत

कर्पूरचंद्र कुलिश अवॉर्ड 2018: समारोह में इन दिग्गज हस्तियों ने की शिरकत, देखें तस्वीरें

8 Photos
6 years ago
1/8

'राजस्थान पत्रिका' के संस्थापक कर्पूरचंद्र कुलिश की याद में 'अंतरराष्ट्रीय कर्पूरचंद्र कुलिश' पुरस्कार वितरण समारोह सोमवार को नई दिल्ली स्थित होटल ताज महल में आयोजित किया गया। यह पुरस्कार उत्कृष्ट पत्रकारिता के लिए दिया जाता है। कार्यक्रम में कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की।

2/8

कार्यक्रम में सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद हुए। समारोह की शुरुआत जनरल रावत और प्रधान संपादक गुलाब कोठारी ने दीप प्रज्ज्वलन के साथ की।

3/8

इस दौरान जनरल बिपिन रावत ने विजेताओं को स्मृति चिन्ह देकर पुरस्कृत किया।

4/8

समारोह में पत्रिका समूह से प्रधान संपादक गुलाब कोठारी भी मौजूद थे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता की रक्षा करने में पत्रिका संघर्षरत है।

5/8

अवॉर्ड समारोह को पत्रिका समूह के डिप्टी एडिटर भुवनेश जैन ने भी संबोधित किया।

6/8

दिल्ली के ताज महल होटल में आयोजित कर्पूरचंद्र कुलिश अवॉर्ड 2018 समारोह में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी शिरकत की।

7/8

केन्द्रीय राज्यमंत्री विजय गोयल, जेडीयू के महासचिव केसी त्यागी, जेडीएस के प्रवक्ता दानिश अली और दिल्ली के नेता प्रतिपक्ष विजेन्द्र गुप्ता मौजूद थे।

8/8

राजस्थान के पंचायत राज मंत्री राजेन्द्र राठौड़, सांसद रामचरण बोहरा, रघु शर्मा, अभिषेक मटोलिया समेत कई प्रशासनिक अधिकारी व गणमान्य लोग भी वहां उपस्थित थे।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.