scriptकश्मीर: बडगाम में सेना के हाथ बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में मार गिराए 2 आतंकी | Kashmir: 2 terrorists neutralised during Budgam Encounter | Patrika News

कश्मीर: बडगाम में सेना के हाथ बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में मार गिराए 2 आतंकी

locationनई दिल्लीPublished: Jan 21, 2019 03:07:39 pm

Submitted by:

Mohit sharma

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में सोमवार को सेना के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। यहां सुबह हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है।

news

कश्मीर: बडगाम में सेना के हाथ बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में मार गिराए 2 आतंकी

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के बडगाम में सोमवार को सेना के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। यहां सुबह हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। मुठभेड़ में हुई आतंकियों की मौत बाद घाटी में जमकर पत्थरबाजी की गई। जानकारी मिली है कि अभी वहां पर एक और आतंकी छिपा हुआ है। आपको बता दें कि जवानों ने घाटी हो रही जोरदार बारिश और भारी बर्फबारी के बीच इस ऑपरेशन को अंजाम दिया। यह ऑपरेशन सुरक्षाबलों और स्थानीय पुलिस ने संयुक्त रूप से चलाया है।

आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिली

पुलिस के सीनियर अफसर ने जानकारी देते हुए बताया कि सुरक्षा बलों को यहां आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद बडगाम जिले के हपतनार इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया। तभी आतंकवादियों की ओर से सुरक्षा बलों पर फायरिंग की गई, जिसके बाद आॅपरेशन ने मुठभेड़ का रूप ले लिया। वहीं, भारतीय जवानों ने भी आतंकियों की ओर से की गई गोलीबार का करारा जवाब दिया। मौके पर अभी गोलीबारी जारी है।

ग्रेनेड से हमला किया

आपको बता दें कि पिछले दिनों घाटी में आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड से हमला किया था। इन हमलों में सेना के कई जवान गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो