script

कश्मीर: नमाज पढ़ते पुलिसकर्मी की सुरक्षा करता रहा CRPF जवान, तस्वीरें वायरल

Published: Jul 30, 2017 01:47:00 pm

माज पढ़ते पुलिसकर्मी की निगरानी करता सीआरपीएफ  जवान की तस्वीर प्रेरणा देने वाली है। लोगों ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि यह रियल भारत की तस्वीर है। 

kashmir

kashmir

नई दिल्ली। हिंसक प्रदर्शनों और आतंकी घटनाओं के लिए चर्चित कश्मीर में भाईचारे और आपसी सदभाव का एक बेहतरीन उदाहरण सामने आया है। यहां वायरल हुई एक फोटो में राज्य पुलिसकर्मी नमाज अदा कर रहा है और सीआरपीएफ जवान पास ही खड़ा उसकी निगरानी कर रहा है। यह फोटो सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (सीआरपीएफ) के श्रीनगर सेक्टर के ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया गया है। इस फोटो का कैप्शन ‘शांति के लिए भाई एकसाथ’ रखा गया है।

बिगड़ते हालात में प्रेरित करती फोटो
दरअसल, पिछले साल लश्कर कमांडर बुरहान वानी के एनकाउंटर में मारे जाने के बाद कश्मीर के हालात हिंसक बने हुए हैं। सुरक्षाबलों पर पथराव और पुलिस अफसर की मॉब लिंचिंग के बाद कश्मीर के हालात और बिगड़ चुके हैं। ऐसे में नमाज पढ़ते पुलिसकर्मी की निगरानी करता सीआरपीएफ जवान की तस्वीर प्रेरणा देने वाली है। लोगों ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि यह रियल भारत की तस्वीर है। सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है। तमाम लोगों ने इस फोटो को लेकर सकारात्मक संदेश ट्वीट किए हैं।





ट्रेंडिंग वीडियो