scriptकश्मीर के त्राल में देर रात आईईडी ब्लास्ट, सुरक्षाबल थे निशाना | Kashmir: IED blast at three o'clock in the tral after pulwama attack | Patrika News

कश्मीर के त्राल में देर रात आईईडी ब्लास्ट, सुरक्षाबल थे निशाना

locationनई दिल्लीPublished: Mar 02, 2019 12:15:39 pm

Submitted by:

Mohit sharma

जम्मू और कश्मीर के पुलावामा हुई आतंकी घटना की गूंज अभी शांत नहीं हुई थी कि घाटी एक बार फिर आईईडी ब्लास्ट से दहल उठी।

IED Blast in Jammu Kashmir

IED Blast in Jammu Kashmir

नई दिल्ली। जम्मू और कश्मीर के पुलावामा हुई आतंकी घटना की गूंज अभी शांत नहीं हुई थी कि घाटी एक बार फिर आईईडी ब्लास्ट से दहल उठी। जानकारी के अनुसार त्राल के अमलार इलाके में तड़के करीब 3 बजे आईईडी का धमका हुआ है। इस धमाके में एक स्थानीय नागरिक जख्मी हो गया। तेज आवाज के साथ हुए इस धमाके से आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। वहीं, जानकारी मिली है कि यह ब्लास्ट सुरक्षाबलों के पेट्रोलिंग वाहनों को निशाना बनाकर किया गया था। गनीमत यह रही कि यह धमाका समय से पहले ही हो गया और एक बड़ा हादसा होते-होते बचा। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस की टीम फिलहाल मामले की जांच में जुटी है।

कश्मीर: पुंछ में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान की गोलीबारी, तीन नागरिकों की मौत

 

खुलासा: सुरक्षाबलों के खाद्य भंडार में जहर मिलाने की साजिश रच रहा आईएसआई, जम्मू—कश्मीर में अलर्ट

आपको बता दें कि इससे पहले खबर मिली थी कि आतंकी संगठनों का पालन पोषण करने वाली पाक खूफिया एजेंसी आईएसआई बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में है। आईएसआई भारत के खिलाफ एक खतरनाक साजिश रच रहा है। खुफिया एजेंसियों को मिले इनपुट से सामने आया है कि आईएसआई एक बार फिर जम्मू कश्मीर में भारतीय सुरक्षाबलों को निशाना बाने की साजिश रच रहा है। सूत्रों के अनुसार आईएसआई भारतीय सुरक्षाबलों के राशन भंडार में जहर मिलवाने की योजना बना रहा है।

पाकिस्तान से लौटते समय ऐसा दिखा भारत का जांबाज अभिनंदन, सामने आईं तस्वीरें

जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों के राशन में जहर मिलाने के लिए आईएसआई कश्मीर में मौजूद अपने किसी एजेंट का इस्तेमाल कर सकता है। वहीं, खुफिया रिपोर्ट में हुए खुलासे के बाद जम्मू और कश्मीर में सुरक्षा के लिए तैनात सभी फोर्सेज को अलर्ट कर दिया गया है। आपको बता दें कि जम्मू—कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। इस हमले की जिम्मेदारी खूंखार आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो