scriptकश्मीर: PM मोदी ने हंदवाड़ा के शहीदों को दी श्रद्धांजलि, कहा- भुलाया न जाएगा बलिदान | Kashmir: PM Narendra Modi pays tribute to the martyrs of Handwara | Patrika News
विविध भारत

कश्मीर: PM मोदी ने हंदवाड़ा के शहीदों को दी श्रद्धांजलि, कहा- भुलाया न जाएगा बलिदान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू एवं कश्मीर के कुपवाड़ा में शहीद हुए जवानों को नमन किया
PM ने ट्वीट में लिखा कि हंदवाड़ा में शहीद हमारे सैनिकों और सुरक्षाकर्मियों को श्रद्धांजलि

नई दिल्लीMay 03, 2020 / 08:25 pm

Mohit sharma

कश्मीर: PM मोदी ने हंदवाड़ा के शहीदों को दी श्रद्धांजलि, कहा- भुलाया न जाएगा बलिदान

कश्मीर: PM मोदी ने हंदवाड़ा के शहीदों को दी श्रद्धांजलि, कहा- भुलाया न जाएगा बलिदान

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) ने जम्मू एवं कश्मीर के ( Jammu-Kashmir ) कुपवाड़ा में शहीद हुए जवानों को नमन किया है। प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर शहीदों को श्रद्धांजलि ( tribute to the martyrs ) दी है।

उन्होंने ट्वीट में लिखा कि हंदवाड़ा ( Handwara ) में शहीद हुए हमारे साहसी सैनिकों और सुरक्षाकर्मियों को श्रद्धांजलि। उनकी वीरता और बलिदान को कभी भुलाया नहीं जा सकेगा।

उन्होंने अत्यंत समर्पण के साथ राष्ट्र की सेवा की और हमारे नागरिकों की रक्षा के लिए अथक परिश्रम किया। उनके परिवारों और दोस्तों के प्रति संवेदना।

कोरोना मरीजों का हौसला बढ़ाने को डॉक्टरों की अनोखी पहल, ‘मुन्नाभाई’ भाई बन किया डांस

 

https://twitter.com/narendramodi/status/1256878565506732034?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी हंदवाड़ा में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में भारतीय सेना के एक कर्नल समेत पांच सुरक्षाकर्मियों की शहादत पर संवेदना व्यक्त की है।

राजनाथ ने कहा कि शहीदों बलिदान और बहादुरी कभी नहीं भूल पाएंगे। उन्होंने कहा कि हंदवाड़ा (जम्मू-कश्मीर) में हमारे सैनिकों और सुरक्षाकर्मियों को खोना बहुत ही परेशान करने वाला और दर्दनाक है।

उन्होंने आतंकवादियों के खिलाफ अपनी लड़ाई में अनुकरणीय साहस दिखाया और देश की सेवा करते हुए सर्वोच्च बलिदान दिया। हम उनकी बहादुरी और बलिदान को कभी नहीं भूलेंगे

आपको बता दें कि हंदवाडा में में सेना के दो वरिष्ठ अधिकारी सहित पांच सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए। इलाके में हुई एक मुठभेड़ में दो आतंकवादी भी मारे गए हैं।

सेना ने रविवार को इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि दो वरिष्ठ अधिकारियों के अलावा शहीद हुए सुरक्षाकर्मियों में दो जूनियर रैंक के अफसर, एक स्थानीय पुलिस अधिकारी भी शामिल हैं।

Home / Miscellenous India / कश्मीर: PM मोदी ने हंदवाड़ा के शहीदों को दी श्रद्धांजलि, कहा- भुलाया न जाएगा बलिदान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो