scriptकश्मीर: आतंकियों ने डीएसपी के भतीजे को किया किडनैप, अब तक 10 अगवा | Kashmir: Terrorist kidnaped DSP's nephew, 9th incident in 36 hours | Patrika News

कश्मीर: आतंकियों ने डीएसपी के भतीजे को किया किडनैप, अब तक 10 अगवा

locationनई दिल्लीPublished: Aug 31, 2018 12:28:25 pm

Submitted by:

Mohit sharma

जम्मू-कश्मीर से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां आतंकियों ने आठ लोगों को अगवा कर लिया है।

news

कश्मीर में आतंकियों ने दिया बड़ी घटना केा अंजाम, 8 पुलिसकर्मियों के रिश्तेदार अगवा

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां आतंकियों ने 10 लोगों को अगवा कर लिया है। अगवा किए गए सभी लोग पुसिसकर्मियों के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। अगवा होने वालों में डीएसपी का भतीजा भी बताया जा रहा है। आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में अशांति फैला रहे दहशतगर्द अब आतंक की हद पर कर चुके हैं। स्थानीय नागरिकों के बाद और पुलिसकर्मी और सेना के जवान दहशतगर्दों के निशान पर हैं।

यह खबर भी पढ़ें— खुलासा: देश का तकरीबन हर बालगृह अनियमितताओं का शिकार, 2874 में से 54 ही खरे

सभी लोग पुलिसकर्मियों के रिश्तेदार

दरअसल, शुक्रवार तक आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर में आठ लोगों को अगवा कर लिया है। चौंकाने वाली बात यह है कि ये सभी लोग पुलिसकर्मियों के रिश्तेदार हैं। यहां तक कि इन लोगों में पुलिसकर्मियों के परिवार के लोग भी शामिल हैं। वहीं पुलिस ने अगवा किए गए लोगों की तलाश में सर्च आॅपरेशन शुरू किया है।आपको बता दें कि आतंकियों ने इन घटनाओं के अंजाम हिजबुल मुजाहिद्दीन सरगना सैयद सलाउद्दीन के बेटे शकील की गिरफ्तारी के बाद दिया। माना जा रहा है कि शकील की गिरफ्तारी के बदले में ही आतंकियों ने इन पुलिसकर्मियों के रिश्तेदारों को अगवा किया है। हालांकि पुलिस इस तरह की किसी भी बात से इनकार कर रही है।

यह खबर भी पढ़ें— गोधरा कांड: साबरमती एक्सप्रेस केस में एसआईटी कोर्ट ने 2 को सुनाई उम्रकैद की सजा, 3 बरी

अगवा होने वाले लोगों के नाम—

— आरिफ अहमद, एसएचओ नाजिर अहमद के भाई

— जुबैर अहमद भट्ट, पुलिसकर्मी मोहम्मद मकबूल भट्ट के बेटे

— सुमैर अहमद, पुलिसकर्मी अब्दुल सलाम के बेटे

— फैज़ान अहमद, पुलिसकर्मी बशीर अहमद के बेटे

— गौहर अहमद, डीएसपी एजाज के भाई

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जिले में आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी के घर पर धावा बोल दिया और घर में खेल रहे बच्चे को अपने साथ ले गए। आपको बता दें कि आंतकियों ने जिस वक्त इस घटना को अंजाम दिया उस समय पुलिसकर्मी घर पर मौजूद नहीं थे। पुलिसकर्मी की पहचान मिडारा निवासी गुलाम हसल मीर की रूप में हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो