scriptएक बार फिर चर्चा में आया कुठआ गैंगरेप, पीड़िता के वकील ने खोला काफी खौफनाक राज | kathua gangrape: victim lawyer reveal shocking thing | Patrika News
विविध भारत

एक बार फिर चर्चा में आया कुठआ गैंगरेप, पीड़िता के वकील ने खोला काफी खौफनाक राज

एक बार फिर कठुआ गैंगरेप सुर्खियों में आ गया है।

Nov 03, 2018 / 05:30 pm

Kaushlendra Pathak

kathua gangrape case

एक बार फिर चर्चा में आया कुठआ गैंगरेप, पीड़िता के वकील ने खोला काफी खौफनाक राज

नई दिल्ली। बहुचर्चित कठुआ गैंगरेप एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। हालांकि, इस बार पीड़िता या दोषी को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है। बल्कि, पीड़िता की वकील ने काफी चौंकाने वाला खुलासा किया है। पीड़िता की केस लड़ रही दीपिका सिंह राजावत ने कहा कि उन्हें जान का खतरा सता रहा है।
पीड़िता के वकील ने किया चौंकाने वाला खुलासा

दीपिक ने कहा कि वह जब भी अपने घर आती हैं तो मेन गेट दो बार चेक करती है कि ठीक से बंद है या नहीं। चौबीस घंटे और सातों दिन इस तरह चौकन्ना रहना उनकी जिन्दगी का हिस्सा बन गया है। उन्होंने कहा कि जब से वह बच्ची के गैंगरेप और फिर हत्या के मामले में वकील बनी हैं तब से उन्हें और उनके परिवार को हमेशा जान का खतरा है। एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक, शुरुआत में जब दीपिका ने अपनी जान को खतरे का अंदेशा जताया तो राज्य की पुलिस ने सुरक्षा दी। इसके पहले दीपिका को जान से मारने और बलात्कार करने की धमकी दी जा चुकी थी। कठुआ मामले में पीड़िता की ओर से अदालत में पक्ष रखने के बाद से ही उन पर दबाव डाला जाने लगा। दीपिका ने बताया कि उन्हें डर है कि एक दिन उन्हें मार दिया जाएगा।
हमेशा बना रहता है जान का खतरा- राजपूत


दीपिका सिंह ने आगे खुलासा किया कि वह पीड़िता के लिए न्याय की लड़ाई में खुद को अकेला महसूस कर रही हैं। उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि मेरे परिवार को परेशान किया जा सकता है। इतना ही नहीं मुझे लगता है कि मेरी प्रतिष्ठा को भी ठेस पहुंचाई जा सकती है। दीपिका ने कहा कि इस केस ने उनकी जिन्दगी बदल कर रख दी है। जबसे इस केस में वकील बनी हैं, तब से उन पर गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं। फिलहाल, इस केस की सनवाई पठान कोर्ट में चल रही है। कई गवाह और सबूत अब तक पेश किए जा चुके हैं। पुलिस ने भी अब तक कई चौंकाने वाले खुलासे किए। अब देश को फैसले का इंतजार है।

Home / Miscellenous India / एक बार फिर चर्चा में आया कुठआ गैंगरेप, पीड़िता के वकील ने खोला काफी खौफनाक राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो