कठुआ गैंगरेप केस: 7 आरोपियों में से 6 पर आरोप तय, नाबालिग आरोपी पर 11 जून को होगी सुनवाई

कठुआ गैंगरेप और हत्या के मामले में गुरुवार को पठानकोट की अदालत ने सुनवाई करते हुए 7 आरोपियों में से 6 पर आरोप तय कर दिए हैं।

श्रीनगर। बहुचर्चित कठुआ गैंगरेप और हत्या के मामले में गुरुवार को पठानकोट की अदालत ने सुनवाई करते हुए 7 आरोपियों में से 6 पर आरोप तय कर दिए हैं। हालांकि बचाव पक्ष के सातवें आरोपी के नाबालिग होने संबंधी याचिका पर सेशन कोर्ट 11 जून को फैसला सुनाएगा।

नाबालिग आरोपी पर सुनवाई 11 जून को

आपको बता दें कि अदालत ने जिन 6 आरोपियों पर आरोप तय किए हैं उनमें से सभी आरोप पहले ही क्राइम ब्रांच जम्मू-कश्मीर ने अपनी चार्जशीट में लगाए थे। सेशन कोर्ट ने मामले की सुनवाई करते हुए सभी 6 आरोपियों पर दो अतिरिक्त चार्ज 161 और 328 लगाए हैं। बता दें कि इस बात की पुष्टि बचाव पक्ष के वकील असीम साहनी ने सुनवाई पुरी होने के बाद की। उन्होंने कहा कि शुक्रवार को एक बार फिर से आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा। इससे पहले गुरुवार को दोपहर सवा एक बजे कड़ी सुरक्षा के बीचट सातों आरोपियों सपीओ सुरेन्द्र कुमार, विशाल, एसपीओ दीपक खजूरिया, सब इंस्पेक्टर आनंद दत्ता, सांझी राम, कांस्टेबल तिलक राज तथा एक अन्य को कड़ी पुलिस सुरक्षा के बीच अदालत में पेश किया गया।

कठुआ गैंगरेप केस: पठानकोट की अदालत में मामले की सुनवाई शुरु, 15 जून तक लगातार होगी बहस

17 गवाहों के बयान किए जाएंगे दर्ज

आपको बता दें कि सुनवाई पुरी होने के बाद बचाव पक्ष के वकील साहनी ने बताया कि आरोप तय होने के बाद पहली प्रक्रिया में अब 17 गवाहों को समन होंगे। उन्होंने बताया शुक्रवार से इन सभी गवाहों कोर्ट में पेश होंगे जहां इन का बयान दर्ज किया जाएगा। उन्होंने बताया कि संवेदनशील मामला होने के कारण शुक्रवार को कितने गवाह कोर्ट में पेश होंगे इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दे सकते हैं। हालांकि उन्होंने जरूर बताया कि दो-दो या चार-चार की संख्या में साथ-साथ सभी एक साथ भी आ सकते हैं।

कठुआ गैंगरेप केस: राज्य सरकार ने नियुक्त किया नया स्पेशल पब्लिक प्रॉसिक्यूटर, करेंगे इनकी सहायता

 

Show More
Anil Kumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned