scriptअस्पताल ने जारी किया करुणानिधि का हेल्थ बुलेटिन, अगले 24 घंटे काफी सीरियस | Kauvery Hospital issues health bulletin of M Karunanidh next 24 hours crucial | Patrika News

अस्पताल ने जारी किया करुणानिधि का हेल्थ बुलेटिन, अगले 24 घंटे काफी सीरियस

locationनई दिल्लीPublished: Aug 06, 2018 08:03:48 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

अस्पताल प्रशासन ने कहा है कि एम करुणानिधि की सेहत के लिए अगले 24 घंटे काफी अहम रहने वाले हैं।

M Karunanidhi

M Karunanidhi

चेन्नई। डीएमके चीफ और तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि की हालत में सुधार नहीं हो रहा है। उनकी सेहत से जुड़ी ताजा जानकारी ये आई है कि हालत काफी नाजुक है और उनकी सेहत से जुड़े अगले 24 घंटे काफी अहम रहने वाले हैं। सोमवार शाम को चेन्नई के कावेरी हॉस्पीटल की तरफ से एक मेडिकल बुलेटिन भी जारी किया गया है, जिसमें ये बात कही गई है।

अगले 24 घंटी काफी सीरियस

मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि एम करुणानिधि की हालत पहले के मुकाबले काफी खराब हो गई है और अगले 24 घंटे काफी अहम रहने वाले हैं। इन 24 घंटों में कुछ भी होने की आशंका जताई गई है। करूणानिधि की सेहत की ताजा जानकारी मिलते ही उनके समर्थकों में निराशा की लहर फैल गई है। डीएमके और करूणानिधि के समर्थक अस्पताल के बाहर जुटना शुरू हो गए हैं।

28 जुलाई से अस्पताल में भर्ती हैं एम करूणानिधि

आपको बता दें कि एम करूणानिधि बीते 28 जुलाई से खराब सेहत की वजह से चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती हैं। रविवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भी उनसे मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे थे। कोविंद ने अस्पताल में करुणानिधि के बेटे और DMK के कार्यकारी अध्यक्ष एम के स्टालिन और DMK सांसद कनिमोझी से बातचीत की थी। रामनाथ कोविंद के अलावा कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू समेत कई बड़ी हस्तियां उनको देखने के लिए जा चुकी हैं। 28 जुलाई से ही करूणानिधि आईसीयू में भर्ती हैं।

21 समर्थकों की हो चुकी है सदमे से मौत

आपको बता दें कि एम करूणानिधि के अस्पताल में भर्ती होने से उनके समर्थकों को गहरा सदमा लगा है। करूणानिधि के अस्पताल में भर्ती होने के बाद से अभी तक 21 समर्थकों की सदमे से मौत हो चुकी है। द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (द्रमुक) ने हालही में जारी एक बयान में कहा था कि पार्टी प्रमुख करुणानिधि के बीमार होने के बाद 21 कार्यकर्ताओं की मौत हो गई है। ये कार्यकर्ता करूणानिधि के अस्पताल में भर्ती होने की खबर बर्दाश्त नहीं कर पाए थे। द्रमुक ने कार्यकर्ताओं से अपील की है कि पूर्व मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य के मद्देनजर वे कोई कठोर कदम नहीं उठाएं।

https://twitter.com/hashtag/TamilNadu?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो