scriptकेजरीवाल सरकार ने दिल्ली हाईकोर्ट से कहा – कर्फ्यू लगाने को लेकर अभी तक कोई निर्णय नहीं लिया | Kejriwal government told Delhi High Court. No decision has been taken yet to impose curfew | Patrika News

केजरीवाल सरकार ने दिल्ली हाईकोर्ट से कहा – कर्फ्यू लगाने को लेकर अभी तक कोई निर्णय नहीं लिया

locationनई दिल्लीPublished: Nov 26, 2020 02:35:07 pm

Submitted by:

Dhirendra

कोरोना की स्थिति को देखते हुए इस पर गंभीरता से विचार जारी।
देशभर में कोरोना संक्रमण के 92 लाख से ज्यादा मरीज।

delhi high court

कोरोना की स्थिति को देखते हुए इस पर गंभीरता से विचार जारी।

नई दिल्ली। कोरोना वायरस संक्रमण महामारी को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट ने दिल्ली सरकार से विस्तार से कार्ययोजना देने को कहा था। इस मामले में गुरुवार को एक हलफनामा दायर कर केजरीवाल सरकार ने हाईकोर्ट को बताया कि तत्काल किसी भी प्रकार के कर्फ्यू को लागू करने को लेकर कोई निर्णय नहीं लिया गया है। लेकिन कोरोना वायरस संक्रमण की गंभीर स्थिति को देखते हुए सरकार कर्फ्यू लगाने के मुद्दे पर गंभीरता से विचार कर रही है। ये हलफनामा दिल्ली सरकार ने देश के अन्य शहरों की तरह रात या सप्ताहांत कर्फ्यू लगाने की योजना के बारे में जानकारी मांगे जाने पर अदालत के सामने पेश की है।
https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
भारत में कोरोना केस

बता दें कि देश में पिछले 24 घंटे में 44,489 नए संक्रमित मरीज सामने आए हैं। 524 लोगों की कोरोना से मौत हुई है। स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोना के कुल मामले बढ़कर 92 लाख 66 हजार हो गए हैं। इनमें से 86 लाख 79 हजार लोग कोरोना को मात देकर ठीक हो चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो