scriptKerala : ED ने पूर्व मंत्री इब्राहिम कुन्जू को जारी किया नोटिस, 22 मार्च को पेशी के लिए बुलाया | Kerala: ED issues notice to former minister Ibrahim Kunju, summoned for appearance on March 22 | Patrika News
विविध भारत

Kerala : ED ने पूर्व मंत्री इब्राहिम कुन्जू को जारी किया नोटिस, 22 मार्च को पेशी के लिए बुलाया

अपने साथ आय और संपत्ति का डिटेल लाने को कहा।
चार माह पूर्व सतर्कता विभाग की टीम ने अस्पताल से किया था गिरफ्तार।

नई दिल्लीMar 04, 2021 / 09:06 am

Dhirendra

ibrahim kunju

पूर्व मंत्री फ्लाईओवर निर्माण घोटाले के पांच प्रमुख आरोपियों में से एक हैं।

नई दिल्ली। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय ( ED ) ने पूर्व मंत्री और इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के विधायक वीके अब्राहिम कुन्जू के खिलाफ नोटिस जारी किया है। पूर्व मंत्री कुन्जू को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए 22 मार्च को कोच्चि कार्यालय में पेश होने के लिए कहा है। ईडी ने उनकी आय और संपत्ति का डिटेल भी अपने साथ लाने का निर्देश दिया है।
https://twitter.com/ANI/status/1367301129814470660?ref_src=twsrc%5Etfw
करीब चार माह पूर्व सतर्कता विभाग की टीम ने पलरीवट्टोम फ्लाईओवर निर्माण घोटाला मामले में आरोपित पूर्व मंत्री वीके इब्राहिम कुंजु को गिरफ्तार था। है। उन्हें सतर्कता विभाग की टीम ने अस्पताल से ही गिरफ्तार किया था।
सतर्कता टीम ने कुन्जू से इससे पहले भी कई बार पूछताछ की थी। उन्हें हर बार नोटिस देकर बुलाया गया था। प्रवर्तन निदेशालय और सतर्कता विभाग इस मामले की जांच कर रहे हैं। इसी साल मार्च माह में सतर्कता और भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने फ्लाईओवर के निर्माण में कथित भ्रष्टाचार के मामले में इब्राहिम कुन्जू के आवास पर छापा मारा था।
इस मामले में भी हैं आरोपी

बता दें कि कांग्रेस नीत यूडीएफ के शासनकाल में फ्लाईओवर के निर्माण में भ्रष्टाचार के मामले में कुन्जू को पांचवां आरोपी बनाया गया था।

Home / Miscellenous India / Kerala : ED ने पूर्व मंत्री इब्राहिम कुन्जू को जारी किया नोटिस, 22 मार्च को पेशी के लिए बुलाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो