scriptKerala : सामने आई कोविद-19 का इलाज करा रही महिला को बिस्तर से बांधने की घटना, कांग्रेस ने की जांच की मांग | Kerala : Incident of tying a woman who is undergoing treatment for Covid-19, Congress demands investigation | Patrika News

Kerala : सामने आई कोविद-19 का इलाज करा रही महिला को बिस्तर से बांधने की घटना, कांग्रेस ने की जांच की मांग

locationनई दिल्लीPublished: Oct 24, 2020 05:46:49 pm

Submitted by:

Dhirendra

 

कांग्रेस सांसद टीएन प्रथपन ने की मामले की जांच की मांग।
कांग्रेस सांसद ने कहा – हेल्थ मिनिस्टर इस मामले को गंभीरता से लें।

corona.png

कांग्रेस सांसद टीएन प्रथपन ने की मामले की जांच की मांग।

नई दिल्ली। केरल ( Kerala ) के त्रिशूर से एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। इस मामले का खुलासा होने के बाद केरल से कांग्रेस सांसद टीएन प्रथपन ( TN Prathapan ) ने प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री केके शैलजा से इस मामले की जांच की मांग की है।
https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, यह मामला कोरोना वायरस संक्रमित बुजुर्ग महिला से जुड़ी है। कथित तौर पर इस मामले में बुजुर्ग महिला को इलाज के दौरान बिस्तर से गिरने से बचाने के लिए अस्पतालकर्मियों से बेड से बांघ दिया था, जिसकी जितनी निंदा की जाए कम है।
अब कांग्रेस सांसद ने दिल दहला देने वाली इस घटना को हेल्थ मिनिस्टर शैलजा से गंभीरता से लेने की जरूरत बताई है। बता दें कि बुजुर्ग महिला त्रिशूर के एक सरकारी मेडिकल कॉलेज में कोरोना वायरस संक्रमण का इलाज चल रहा था।
केरल के कादंगोड निवासी 67 वर्षीय एक महिला को हालत बिगड़ने के बाद त्रिशूर मेडिकल कॉलेज ( Thrissur Medical College ) इलाज के लिए भेज दिया गया था।

बता दें कि देशभर में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा जारी है। ताजा आंकड़ों के मुताबिक कोरोना मरीजों की संख्या 77 लाख से ज्यादा हो गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो