scriptबाहुबली बनने की कर रहा था कोशिश लेकिन उल्टा पड़ा दांव, हुआ ये हाल | Kerala Man Tries Baahubali Stunt on Elephant | Patrika News

बाहुबली बनने की कर रहा था कोशिश लेकिन उल्टा पड़ा दांव, हुआ ये हाल

locationनई दिल्लीPublished: Nov 14, 2017 03:47:00 pm

Submitted by:

Ravi Gupta

एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक आदमी को बाहुबली बनने को भूत सवार है।

kerala man hit by elephant
हाल ही के दिनों में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप सफ़ेद शर्ट पहने एक आदमी को देख पाएंगे। इस आदमी को बाहुबली बनने को भूत सवार है।

आपको बता दें कि ये आदमी शराब के नशे में धुत्त है और एक हाथी के साथ बाहुबली की तरह स्टंट करने की कोशिश कर रहा था।
पहले वो हाथी को एक प्लास्टिक बैग से एक केला निकालकर खिलाता है, फिर वह आगे बढ़ कर उसके दोनों दांत पकड़ कर उसे चूमता है और हाथी के हाव-भाव से भी लगता है कि उसे और केले खाने हैं, वो आदमी फिर आगे बढ़ कर उसे और केले खिलाता है और जबकि उसका साथी उसे मना भी करता है और कहता है कि “मत करो तुमने शराब पी है, मत करो हाथी पागल हो जायेगा” मनो उसे कुछ सुने ही नही दे रहा हो।
वो नशे में था उसने कुछ सुनाई ही नहीं दे रहा हो मनो, उसे तो बाहुबली बनने की जैसे धुन स्वर थी, और इस धुन में वो ये नहीं जान पाया के अगले पल ही उसके साथ क्या होने वाला है।
नशे में धुत्त युवक अपने दोस्त की बात को अनसुना और दरकिनार कर फिर दूसरी बार आगे बढ़ कर दोबारा वही कोशिश करता है। पहली बार कामयाब होने पर उसे लगा कि इस बार भी वो हाथी उसे चूमने देगा लेकिन इस बार कुछ और ही होगा जिसका खामियाजा उसे भुगतना पड़ा। देखते ही देखते चंद सेकंड्स में उस हाथी ने उसे दस फीट दूर उठा फेंका और वो आगे जा कर मुंह के बल जा गिरा।
https://twitter.com/hashtag/Kerala?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
ये वीडियो केरला के करिमंनूर का है, ये घटना बीते रविवार की बताई जा रहीं है. इस घटना के बाद घायल आदमी को अस्पताल में भर्ती कराया गया और अब पुलिस आगे की जानकारी के लिए उसके दोस्त को ढूंढने में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो