बाहुबली बनने की कर रहा था कोशिश लेकिन उल्टा पड़ा दांव, हुआ ये हाल

Ravi Gupta

Publish: Nov, 14 2017 03:42:39 (IST) | Updated: Nov, 14 2017 03:47:00 (IST)

Miscellenous India
बाहुबली बनने की कर रहा था कोशिश लेकिन उल्टा  पड़ा दांव, हुआ ये हाल

एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक आदमी को बाहुबली बनने को भूत सवार है।

हाल ही के दिनों में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप सफ़ेद शर्ट पहने एक आदमी को देख पाएंगे। इस आदमी को बाहुबली बनने को भूत सवार है।

आपको बता दें कि ये आदमी शराब के नशे में धुत्त है और एक हाथी के साथ बाहुबली की तरह स्टंट करने की कोशिश कर रहा था।

 

पहले वो हाथी को एक प्लास्टिक बैग से एक केला निकालकर खिलाता है, फिर वह आगे बढ़ कर उसके दोनों दांत पकड़ कर उसे चूमता है और हाथी के हाव-भाव से भी लगता है कि उसे और केले खाने हैं, वो आदमी फिर आगे बढ़ कर उसे और केले खिलाता है और जबकि उसका साथी उसे मना भी करता है और कहता है कि "मत करो तुमने शराब पी है, मत करो हाथी पागल हो जायेगा" मनो उसे कुछ सुने ही नही दे रहा हो।

वो नशे में था उसने कुछ सुनाई ही नहीं दे रहा हो मनो, उसे तो बाहुबली बनने की जैसे धुन स्वर थी, और इस धुन में वो ये नहीं जान पाया के अगले पल ही उसके साथ क्या होने वाला है।

नशे में धुत्त युवक अपने दोस्त की बात को अनसुना और दरकिनार कर फिर दूसरी बार आगे बढ़ कर दोबारा वही कोशिश करता है। पहली बार कामयाब होने पर उसे लगा कि इस बार भी वो हाथी उसे चूमने देगा लेकिन इस बार कुछ और ही होगा जिसका खामियाजा उसे भुगतना पड़ा। देखते ही देखते चंद सेकंड्स में उस हाथी ने उसे दस फीट दूर उठा फेंका और वो आगे जा कर मुंह के बल जा गिरा।

ये वीडियो केरला के करिमंनूर का है, ये घटना बीते रविवार की बताई जा रहीं है. इस घटना के बाद घायल आदमी को अस्पताल में भर्ती कराया गया और अब पुलिस आगे की जानकारी के लिए उसके दोस्त को ढूंढने में जुटी है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned