यहां 50 मिनट में 3 परांठे खा लिए, तो जिंदगी भर मिलेगा मुफ्त खाना

पराठे खाने के चैलेंज को अभी तक रोहतक के अश्विनी और मध्यप्रदेश से महाराज ही पूरा कर पाए हैं।

नई दिल्ली। जिंदगी भर फ्री में खाना? सुनकर कैसा लगा? जिस हां ये संभव है लेकिन आपको उसके लिए एक चुनौती पर खरा उतरना पड़ेगा। आपको करना क्या है, आपको रोहतक-दिल्ली बाईपास पर स्थित तपस्या पराठा जंक्शन जाकर अकेले तीन पराठे खाने का चैलेंज पूरा करना पड़ेगा। 40 तरह की वैरायटी के पराठे बनाने वाले इस रेस्टोरेंट पर जाकर अगर आपने 50 मिनट में तीन पराठे खा लिए तो आपको जीवनभर यहां फ्री में खाना मिलेगा। अगर आप ये सोच रहे हैं कि इसमें क्या बड़ी बात है? तो पहले हम आपको बता दें इनके पराठों की खासियत, 'व्यास में ये 2 फुट, वजन में 1200 ग्राम, इसकी स्टफिंग 700 ग्राम की होती है, कीमत की बात करें तो ये 150 से 350 रुपए का होता है, खा गए न चक्कर?'

delhi,food,Rohtak,restaurants,Aloo Gobhi Paratha,paratha recepie,paratha,

जानकारी के लिए बता दें, पराठे खाने के चैलेंज को अभी तक रोहतक के अश्विनी और मध्यप्रदेश से महाराज ही पूरा कर पाए हैं। तपस्या होटल के मालिक मुकेश गहलावत का कहना है कि वे 10 साल से रेस्टोरेंट के काम से जुड़े हैं उन्होंने इस रेस्टोरेंट का नाम अपनी बेटी तपस्या के नाम पर रखा है। वैसे भी देखा जाए तो इंसान जीवन का हर लम्हा चुनौतियों से भरा होता है। इस बात से तो सभी इत्तेफाक रखते हैं, लेकिन अगर खाना खाने में मिले कुछ नया करने का चैलेंज, तो कैसा लगेगा। हरियाणा के रोहतक में पराठों की इस दुकान, के खुले चैलेंज को अजमाने दूर-दूर से लोग आते हैं लेकिन आज तक चंद लोगों के अलावा कोई इसे कर नहीं पाया।

delhi,food,Rohtak,restaurants,Aloo Gobhi Paratha,paratha recepie,paratha,

आप भी अगर चाहें तो रोहतक के तपस्या पराठा जंक्शन में जाकर पराठा खाने का चैलेंज आजमा सकते हैं और आजीवन फ्री भोजन खा सकते हैं। यहां के मालिक मुकेश ने बताया कि, उन्होंने 2008 से 2 फुट के पराठे बनाने शुरुआत की थी। इसी के साथ पिछले साल भैसरू के अश्विनी ने तीन पराठे खाकर चुनौती को पूरा किया। अब पराठा जंक्शन उन्हें एक साल से मुफ्त खाना खिला रहे हैं। इस महाशय के बाद अभी तक और कोई इस चुनौती को पूरा नहीं कर पाया है।

delhi,food,Rohtak,restaurants,Aloo Gobhi Paratha,paratha recepie,paratha,
Show More
Priya Singh Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned