कांग्रेस के भारत बंद को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने कुछ इस तरह दी अपनी प्रतिक्रिया

कांग्रेस के भारत बंद को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने कुछ इस तरह दी अपनी प्रतिक्रिया

Shiwani Singh | Publish: Sep, 10 2018 12:26:28 PM (IST) | Updated: Sep, 10 2018 12:38:32 PM (IST) इंडिया की अन्‍य खबरें

पेट्रोल-डीजल और बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस ने आज भारत बंद बुलाया है।

नई दिल्ली। बढ़ती महंगई के विरोध में कांग्रेस ने आज भारत बंद बुलाया है। कांग्रेस के भारत बंद का समर्थन देने के लिए ओडिशा, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, पंजाब, राजस्‍थान, मध्‍य प्रदेश सहित कई राज्यों के लोग सुबह से ही मोदी सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरकर विरोध कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक आज के बंद की अगुवाई यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी कर रही हैं।

यह भी पढ़ें-पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ भारत बंद आज, सोनिया करेंगी प्रदर्शन की अगुवाई

वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कैलास मानसरोवर यात्रा से लौट चुके हैं। कांग्रेस अध्यक्ष प्रदर्शन शुरू करने से पहले दिल्ली स्थित राजघाट गए। यहां राहुल ने महात्मा गांधी की समाधि पर श्रद्धांजलि दी। साथ ही कैलास मानसरोवर यात्रा के दौरान कैलास झील से लाए जल को बापू की समाधि पर चढ़ाया। आपको बता दें कि कांग्रेस के भारत बंद को कई पार्टियों और लोगों का समर्थन मिल रहा है तो कईयों ने इसे गलत बताया है। वहीं, कांग्रेस के भारत बंद को लेकर सोशल मीडिया पर भी लोगों की प्रतिक्रिया सामने आ रही है।

कांग्रेस ने अपने ट्वीटर हैंटल से राहुल गांधी का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में प्रदर्शन में शामिल होने से पहले राहुल गांधी राजघाट पर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देते दिख रहे हैं। इस वीडियो पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। कुछ लोग भारत बंद को गलत बता रहे हैं तो कुछ लोग इसका समर्थन भी कर रहे हैं।

एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'राहुल गांधी जी तो सुपरमैन निकले भाई। जिस मानसरोवर यात्रा को पूरा करने में आम आदमी को 28 से 30 दिन लगते हैं, उसे राहुल गांधी जी ने 10 दिन में ही पूरा कर लिया। मतलब पैरों में टायर लगे थे क्या?

एक अन्य यूजर ने भी कांग्रेस के भारत बंद को शर्मनाक बताया।

 

 

वहीं, एक यूजर ने लिखा, पिछले चार सालों में महंगाई आसमान छू चुकी है। बीजेपी को अब 2019 में जवाब मिलेगा।

तो वहीं, कई यूजर भारत बंद पर फनी ट्वीट करते भी दिखें।

Ad Block is Banned