आसाराम के बाद अब उसके बेटे का नंबर, जानिए कहां है नारायण साईं?

आसाराम को उम्रकैद की सजा के बाद अब उसके बेटे की सजा की बारी है। नारायण साईं भी दुष्कर्म के आरोप में जेल की हवा खा रहा है।

By:

Published: 25 Apr 2018, 05:24 PM IST

नई दिल्लीः बलात्कारी बाबा आसाराम को तो उसके कर्मों की सजा कोर्ट ने दी लेकिन सवाल उठ रहे हैं उसका बेटा नारायण साईं कहां है। आसाराम की तरह उसके बेटे नारायण साईं पर भी कई गंभीर आरोप हैं। धर्म के नाम पर गुमराह करने वाले आसाराम के बेटे के बारे में हर कोई जानना चाहता है आखिर वह कहां है। बाप की तरह नारायण साईं पर भी एक युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। यही नहीं आसाराम की बहू ने भी उस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

सूरत की जेल में बंद है आसाराम का बेटा
बलात्कारी बाप की तरह बेटा नारायण साईं भी सूरत की जेल में बंद है। उस पर भी आश्रम की एक युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। इसी केस के सिलसिले में वह गुजरात के सूरत स्थित लाजपोर जेल में बंद है। नारायण साईं पर 6 अक्‍टूबर 2013 में बलात्कार के आरोप में केस दर्ज किया गया था। उसकी पत्नी जानकी ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि नारायण साई से आश्रम की एक युवती गर्भवती भी हो गई थी। इसके अलावा उन्होंने आश्रम की कई लड़कियों के साथ अवैध संबंध का भी आरोप लगाया था। जानकी ने अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला भी दर्ज करवाया हुआ है।

केस को दबाने के लिए दी थी रिश्वत
पिता की ही तरह रेप केस में बंद नारायण साईं पर एक पुलिस अधिकारी को रिश्वत देने का आरोप भी है। दुष्कर्म मामले को दबाने के लिए उसने थाना प्रभारी को 13 करोड़ की घूस दी थी। इस मामले में थानाध्यक्ष के पास से पांच करोड़ रुपए और प्रॉपर्टी के कागजात मिले थे। रिश्वत देने के बाद भी वह बच नहीं पाया और इस समय वह जेल की हवा खा रहा है। आसाराम के बाद अब सभी की नजरें उसके बेटे नारायण साईं पर आकर टिक गई हैं। सवाल उठ रहा है क्या उसके बेटे को भी बाप की तरह कड़ी सजा मिलेगी।

 

 

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned