कुमारस्वामी का 74 वर्ष की उम्र में निधन, दक्षिण में शोक की लहर

कुमारस्वामी का 74 वर्ष की उम्र में निधन, दक्षिण में शोक की लहर

दिग्गज तमिल फिल्म अभिनेता कोवाई सेंथिल कुमारस्वामी का बीमारी के बाद निधन

नई दिल्ली। तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस की अगुवाई में किए गए भारत बंद के बीच एक बुरी खबर सामने आई है। साउथ इंडस्ट्री के जाने माने कैरेक्टर एक्टर कोवाई सेंथिल उर्फ कुमारस्वामी का 9 सितंबर को नि‍धन हो गया। कोवाई सेंथि‍ला को उलके कॉमेडी रोल्स के लिए जाना जाता था। 74 वर्ष की उम्र में, वह उम्र से संबंधित बीमारियों के शिकार हो गए और कोयंबटूर के कोबांबल्ली में उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली।

मिशन 2019: भाजपा ने रखा जीत का मंत्र 'सुरक्षित', पीएम मोदी वडोदरा से लड़ सकते हैं आगामी लोकसभा चुनाव

दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर

कोवाई सेंथिल के निधन से तमिल फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। यही नहीं सेंथिल के परिजनों का भी रो रो कर बुरा हाल है। नदीगर संगम ने कोवाई सेंथिल के परिवार और दोस्तों के लिए अपनी संवेदना व्यक्त की है। आपको बता दें कि कोयंबटूर में उनका अंतिम संस्कार किया गया। इस मौके पर संगम ने कहा, 'कोवाई सेंथिल के अचानक निधन ने हमें चौंका दिया है। अपने परिवार के साथ और दक्षिण भारतीय कलाकार संघ उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करेगा।'

मौसम विभाग की चेतावनीः अगले 24 घंटे दिल्ली-उत्तराखंड समेत 12 राज्यों में बरसेंगे बदरा

भाग्यराज की फिल्मों के रेगुलर एक्टर
निर्देशक भाग्यराज की अमूमन हर फिल्म में कोवाई सेंथिल को आसानी से देखा जा सकता था। दरअसल वे दोनों एक ही जिले से आते थे इसलिए निर्देशक उन्हें अपनी हर एक फिल्म में रोल दिया करते थे।

Video: भारत बंद के दौरान बिहार में उग्र हुआ प्रदर्शन, प्रदर्शनकारियों ने की तोड़फोड़ और आगजनी

इन फिल्मों से बनाई अलग पहचान
कोवाई सेंथिल ने वैसे तो कई फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों का मनोरंज किया। लेकिन वह ओरु काई ओसाई, इंदु नममा आलू, आारारो अरिरारो, एन राथथिन रथम, अवसर पुलिस 100, तामिज पदम, अववाई शनमुगी, पदयप्पा और गोवा जैसी फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी से उन्होंने अलग पहचान बनाई।

Ad Block is Banned