script

Kozhikode Plane Crash: पापा बनने वाले थे पायलट अखिलेश, बच्चे के जन्म से पहले छोड़ी दुनिया

locationनई दिल्लीPublished: Aug 08, 2020 04:24:29 pm

-Kozhikode Plane Crash: केरल के कोझिकोड हवाईअड्डे पर 190 यात्रियों को लेकर आ रहा एयर इंडिया एक्सप्रेस ( Air India Express Crash ) का विमान रनवे पर उतरते ही क्रैश हो गया। -हादसे में पायलट कैप्टन दीपक वसंत साठे ( Captain Deepak Vasant Sathe ) और को-पायलट अखिलेश कुमार ( Co-pilot Akhilesh Kumar ) समेत कुल 18 लोगों की मौत हो गई।-हादसे ने को-पायलट अखिलेश कुमार के परिवार की खुशियां छीन लीं। अखिलेश की पत्नी गर्भवती हैं और 10 दिन बाद ही उनकी डिलीवरी होनी है।

Kozhikode Plane Crash co pilot akhilesh kumar leaves pregnant wife

Kozhikode Plane Crash: पापा बनने वाले थे पायलट अखिलेश, बच्चे के जन्म से पहले छोड़ी दुनिया

नई दिल्ली।
Kozhikode Plane Crash: केरल के कोझिकोड हवाईअड्डे पर 190 यात्रियों को लेकर आ रहा एयर इंडिया एक्सप्रेस ( Air India Express Crash ) का विमान रनवे पर उतरते ही क्रैश हो गया। हादसे में पायलट कैप्टन दीपक वसंत साठे ( Captain Deepak Vasant Sathe ) और को-पायलट अखिलेश कुमार ( Co-pilot Akhilesh Kumar ) समेत कुल 18 लोगों की मौत हो गई। दोनों पायलट के परिवारों में मातम छाया हुआ है। 58 वर्षीय डीवी साठे की मां ने कहा, मेरा बेटा बहुत अच्छा था, वह हमेशा दूसरों की मदद करता था।

akhilesh_kumar_02.jpg

बता दें कि उनके पिता भी सेना से रिटायर हैं। वहीं, हादसे ने को-पायलट अखिलेश कुमार के परिवार की खुशियां छीन लीं। अखिलेश की पत्नी गर्भवती हैं और 15 दिन बाद ही उनकी डिलीवरी होनी है। घर में नन्हे मेहमान का इंतजार हो रहा था, लेकिन इससे पहले ही अखिलेश ने दुनिया को अलविदा कह दिया। हादसे के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

akhilesh_kumar_01.jpg

2017 में हुई थी शादी
31 वर्षीय अखिलेश कुमार उत्तर प्रदेश के मथुरा के मूल निवासी थे। दिसंबर 2017 में अखिलेश की शादी मेघा से हुई थी। पायलट अखिलेश कुमार तीन भाइयों से सबसे बड़े थे। उनकी पत्नी गर्भवती हैं और 15 दिन बाद ही उनकी डिलीवरी होनी है। बच्चे के जन्म को लेकर परिवार में खुशियां छाई हुई थी। अखिलेश 2017 में एयर इंडिया में शामिल हुए थे और लॉकडाउन से पहले घर आए थे।

Captain DV Sathe: पिता सेना में थे ब्रिगेडियर, एक बेटा शहीद हुआ, अब दूसरा भी खोया

plane_crash_1.jpg

पत्नी को जानकारी नहीं
परिजनों ने अभी मेघा को पति की मौत की जानकारी नहीं दी है। पायलट अखिलेश पैतृक गांव मोहनपुर के रहने वाले थे। यहां अब उनके रिश्तेदार ही रहते हैं। अखिलेश का परिवार गोविंद नगर क्षेत्र के पोतरा कुंड स्थित मकान में रहता है। उनके छोटे भाई लोकेश गुरुग्राम में रहते हैं। वो दिल्ली से केरल के लिए रवाना हो गए हैं।

plane_crash_03_1.jpg

यात्रियों की बची जान बता दें कि एयर इंडिया का विमान IX 1344 दुबई से कोझिकोड के लिए उड़ान भर कर केरल पहुंचा था। इसी दौरान करीपुर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर जब विमान रनवे पर उतरा तो लैंडिंग के वक्त विमान 30 फीट नीचे गिर गया।

Plane Crash : अंतरिम राहत के रूप में प्रत्येक मृतक के परिजनों को 10 और घायलों को 2 लाख देंगे – Hardeep Singh Puri

https://twitter.com/hashtag/KozikhodePlaneCrash?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

विमान का अगला हिस्सा दुर्घटनाग्रस्त हो गया और वह दो भागों में विभाजित हो गया। अब तक इस घटना में 14 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 138 लोग दुर्घटना में घायल हुए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो