scriptकुणाल कामरा ने इंडिगो को भेजा नोटिस, मांगा 25 लाख रुपए का हर्जाना | Kunal Kamra send notice to Indigo ask 25 lack penalty | Patrika News

कुणाल कामरा ने इंडिगो को भेजा नोटिस, मांगा 25 लाख रुपए का हर्जाना

locationनई दिल्लीPublished: Feb 01, 2020 03:19:08 pm

Standup comedian Kunal Kamra ने उठाया बड़ा कदम
Indigo को भेजा नोटिस, एयरलाइंस की वजह से हुई मानिसक पीड़ा
हर्जाने में मांगा 25 लाख रुपए का जुर्माना

kunal.jpg
नई दिल्ली। स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा ( Kunal Kamra) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। इंडिगो एयरलाइंस की ओर से उनकी हवाई यात्रा पर बैन लगाए जाने को लेकर कामरा ने बड़ा कदम उठाया है। कुणाल कामरा ने इंडिगो एयरलाइंस ( Indigo ) को कानूनी नोटिस भेजा है।
कामरा ने नोटिस के जरिये मांग की है कि ‘उन पर लगाए गए 6 महीने के प्रतिबंध को हटाया जाए। ‘ कानूनी नोटिस में कामरा ने इंडिगो से 25 लाख रुपये हर्जाने की मांग की है।
दोषियों की फांसी टलने के बाद निर्भया मां-बाप ने उठाया बड़ा कदम

https://twitter.com/ANI/status/1223516074991243270?ref_src=twsrc%5Etfw
स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने खुद पर लगे बैन को लेकर बड़ा कदम उठाया है। कामरा ने इंडिगो को नोटिस भेजकर कहा है कि मानसिक पीड़ा और दुख पहुंचाने के कारण उन्हें इंडिगो 25 लाख रुपये हर्जाना दे।
बिना शर्त के मांगे माफी
इतना ही नहीं कामरा ने इंडिगो को बिना शर्त के माफी मांगने के साथ ही हर समाचार पत्र में माफीनामे को प्रकाशित करने के लिए कहा है।

आपको बता दें इंडिगो विमान में पत्रकार अर्णब गोस्वामी को कथित रूप से परेशान करने के मामले में विमान कंपनियों की ओर से यात्रा प्रतिबंध का सामना कर रहे स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने बुधवार को कहा कि वह सिर्फ पीएचडी शोधार्थी रोहित वेमुला के साथ एकजुटता प्रकट करना चाहते थे और उन्होंने कभी भी ‘उदंड या अशिष्ट’ व्यवहार नहीं किया।
कामरा ने कहा कि हवाई यात्रा करने पर रोक लगाना उनके लिए ‘हैरान’ करने वाला नहीं है और उन्होंने बताया कि उन्होंने पत्रकार को कथित रूप से क्यों परेशान किया।

ट्रेंडिंग वीडियो