scriptहनी ट्रैप में फंसा कर बनाती थी शारीरिक संबंध, फोटो दिखाकर करती थी ब्लैकमेल | lady make the physical relationship and blackmail people | Patrika News
विविध भारत

हनी ट्रैप में फंसा कर बनाती थी शारीरिक संबंध, फोटो दिखाकर करती थी ब्लैकमेल

बिजली निगम के जेई से तीन लाख रुपये और सोने की चेन वसूले से गिरोह ने,शिकायत पर पकड़ा गया।

May 01, 2018 / 01:03 pm

Mohit Saxena

honey trap

honey trap

पानीपत। हनीट्रैप के मामले में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। पुलिस ने एक गिरोह का पर्दाफाश किया है जो लोगों को अपने जाल में फंसाकर लाखों रुपये ऐंठ रहा था। पुलिस के अनुसार गिरोह ने बिजली बोर्ड के जूनियर इंजीनियर के अलावा शहर के तीन उद्यमियों से लाखों रुपये वसूले थे। पहले लोगों को खूबसूरती के जाल में फंसाकर उनसे युवती शारीरिक संबंध बनाती थी। इस दौरान उनके गिरोह के अन्य सदस्य लोगों को ब्लैकमेल करने के लिए इसकी फोटो खींच लेते थे और वीडियाे रिकार्डिंग कर लेते थे। इसके साथ गिरोह के सदस्य नकली पति-पत्‍नी बनकर भी दूसरों को ठगा करते थे।

हनी-ट्रैप में 55 लाख गंवा कर भी नहीं टूटा हौंसला, यूं सिखाया इंटरनेशनल ठगों को सबक

तीन लाख रुपये की ठगी

गिराेह अश्लील फोटो से ब्लैकमेल कर बिजली निगम के जेई से तीन लाख रुपये और सोने की चेन वसूलने के बाद पकड़ा गया। आरोपियों को पुलिस ने अदालत में पेश किया है। युवती ने अपने जाल में कई बड़े लोगों को फंसाया। गिराेह की मास्‍टरमाइंड महिला और उसके सहयोगी युवक को अदालत ने र‍विवार को फिर पुलिस रिमांड पर सौंप दिया।

संदिग्ध सैन्य अफसर की फ्रेंडलिस्ट में मिले ये नाम

दुष्कर्म का केस करने की धमकी देती थी

पुलिस बताया कि जाल फंसाने के बाद पहले पीड़ितों को कोठी पर लाया जाता था। यहां पर गिरोह की सरगना इनसे शारीकि संबंध बनाती थीं। इस दौरान प्रतीक और एक अन्य महिला लोगों की फोटो और वीडियों बना लेते थे। इसके बाद यह लोगों को दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी देते थे।इसके बाद वे इस बात को छिपाने के एवज में लोगों से पैसा मांगते थे। पुलिस के अनुसार जेई को छोड़कर हनीट्रैप के शिकार अन्‍य लोगों ने पुलिस को शिकायत नहीं दी है।रिमांड के दोनों आरोपितों से ठगी के रुपये बरामद किए जाएंगे।

Home / Miscellenous India / हनी ट्रैप में फंसा कर बनाती थी शारीरिक संबंध, फोटो दिखाकर करती थी ब्लैकमेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो