पिता को छुड़ाने गई युवती ने पुलिस थाने में खाया जहर

Mohit Saxena

Publish: May, 18 2018 02:13:01 PM (IST)

Miscellenous India
पिता को छुड़ाने गई युवती ने पुलिस थाने में खाया जहर

पीड़िता की मौत के बाद छह पुलिसकर्मियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

अहमदाबाद। गुजरात के जूनागढ़ में पुलिस की बेरहमी ने सारी हदें पार कर दीं। पुलिस द्वारा पिता को बेवजह प्रताड़ित करने पर थाने में उसकी बेटी ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। इस दौरान सभी पुलिकर्मी तमाशबीन बनकर यह सब देखते रहे। पीड़िता की मौत के बाद छह पुलिसकर्मियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

युवक-युवती ने फेसबुक पर बनाई फेक आईडी, करने लगे फिर ये कारनामा

पीड़िता की अस्पताल में मौत

पीड़िता की गुरुवार को अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पीड़िता की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया और आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। इसके खिलाफ परिजनों ने प्रदर्शन किया। बाद में दबाव में आकर एसपी के निर्देश पर छह आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ केस दर्ज हुआ है।

लैब इंचार्ज के आत्महत्या मामले में यूनिट-हेड समेत तीन के खिलाफ मुकदमा

पुलिसकर्मियों ने की बदसलूकी

जानकारी के मुताबिक पीड़िता के पिता रजाक आदम मोदी टैंपो चलाकर घर का खर्चा चलाते थे। बुधवार को जूनागढ़ के बीसवादर बस स्टैंड के पास टैंपो पार्क करने को लेकर रजाक आदम का कुछ पुलिस वालों से विवाद हो गया। इसके बाद पुलिस वालों ने रजाक आदम को हिरासत में ले लिया और उनकी टैंपो भी जब्त कर ली। आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज एफआईआर में कहा गया है कि पिता की गिरफ्तारी की खबर मिलने के बाद उसकी बेटी आशिया पुलिस स्टेशन पहुंची। इस दौरान पुलिस उसके पिता की बेरहमी से पिटाई कर रही थी। आशिया ने इसका विरोध किया। विरोध करने पर पुलिस ने आशिया के साथ बदसलूकी की। इससे तंग आकर आशिया ने जहर खा लिया। अचानक आशिया के उठाए कदम से पुलिस हतप्रभ रह गई। अपनी गलती छिपाने के पुलिस उसे अस्पताल ले गई। जहां इलाज के दौरान गुरुवार को उसकी मौत हो गई।

जांच में फेल, कृषि उपज मंडी में वापस पहुंच रही गाडिय़ां,कृषि उपज मंडी का मामला

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned