scriptकुत्तों के भौंकने से परेशान लालू यादव अस्पताल के पेइंग वार्ड में भर्ती | Laloo yadav hospitalise paying ward for barking dogs trouble | Patrika News

कुत्तों के भौंकने से परेशान लालू यादव अस्पताल के पेइंग वार्ड में भर्ती

locationनई दिल्लीPublished: Sep 06, 2018 08:02:03 pm

Submitted by:

Prashant Jha

लालू यादव की ओर से शिकायत आई थी कि कुत्तों के भौंकने की वजह से वह सो नहीं पा रहे हैं और इससे उनके स्वास्थ्य पर बुरा असर पड़ रहा है।

lalu yadav

कुत्तों के भौंकने से परेशान लालू अस्पताल के पेइंग वार्ड में भर्ती

रांची: चारा घोटाले में सजा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद को राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (रिम्स) के पेइंग वार्ड में भर्ती किया गया है। कहा जा रहा है कि वह सुपर स्पेशियलिटी वार्ड के समीप कुत्तों के लगातार भौंकने की वजह से सो नहीं पा रहे थे। रिम्स के अधीक्षक विवेक कश्यप ने गुरुवार को पत्रकारों को बताया, “राजद नेता को बुधवार रात को रूम नंबर 11 में ले जाया गया। उन्हें यहां भर्ती करने की अनुमति बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार के अधीक्षक ने दी।”
लालू ने की थी शिकायत

राष्ट्रीय जनता दल के विधायक भोला यादव ने 3 सितंबर को कहा था कि लालू यादव कुत्तों के भौंकने की वजह से सो नहीं पा रहे हैं और इससे उनके स्वास्थ्य पर बुरा असर पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि राजद प्रमुख का शुगर का स्तर सामान्य स्तर से ज्यादा है। उन्होंने रिम्स के नए बने पेइंग वार्ड में शिफ्ट कर दिया जाए। इस पर जनता दल यू ने तंज कसा था। जद (यू) ने कहा कि राजद के शासनकाल में भी बिहार की जनता बहुत डरी हुई थी। ‘बोए पेड़ बबूल का तो आम कहां से होए।’लालू यादव ने रांची में सीबीआई की विशेष अदालत के समक्ष 30 अगस्त को आत्मसमर्पण किया था। उसी दिन, उन्हें इलाज के लिए बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार से रिम्स ले जाया गया था।गौरतलब है कि लालू प्रसाद एक साथ कई बीमारियों से जुझ रहे हैं ।
जेडीयू ने यूं कसे तंज

उन्होंने कहा कि अस्पताल में मच्छर भी हैं, जिससे उन्हें डेंगू का भय बना रहता है। इस खबर के मीडिया में आने के बाद जद (यू) के प्रवक्ता नीरज कुमार ने सोमवार को तंज कसते हुए ट्वीट किया, ‘अब देखिए। अभी तक तो अदालत से ही बाहर रहने का गुहार लगा रहे थ़े, अब ‘श्वान’ और ‘मच्छर’ से भी डर लगने लगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो