scriptकोर्ट से झटका के बाद लालू की सेहत को लेकर आई खबर, ब्लड प्रेशर और शुगर लेवल कंट्रोल | lalu prasad update health | Patrika News

कोर्ट से झटका के बाद लालू की सेहत को लेकर आई खबर, ब्लड प्रेशर और शुगर लेवल कंट्रोल

locationनई दिल्लीPublished: Jan 10, 2019 06:45:45 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

लालू की सेहत में लगातार हो रहा है सुधार।

lalu health

कोर्ट से झटका के बाद लालू की सेहत को लेकर आई खबर, ब्लड प्रेशर और शुगर लेवल कंट्रोल

नई दिल्ली। चारा घोटाले के चार मामलों में सजा काट रहे लालू प्रसाद को झारखंड हाईकोर्ट से बड़ा झटका लगा। गुरुवार को उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी गई है। लेकिन, इसी बीच उनकी सेहत को लेकर अच्छी खबर आ रही है। डॉक्टर का कहना है कि लालू की सेहत में अब सुधार हो रहा है। साथ ही उनका ब्लड प्रेशर और शुगर लेवल कंट्रोल में है।
लालू की सेहत में लगातार हो रहा सुधार

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद की देखभाल कर रहे डॉक्टर्स का कहना है कि चार महीने पहले जिस हालत में लालू रांची के रिम्स में इलाज के लिए भर्ती हुए थे, उसमें अब काफी सुधार है। वहीं, लालू डॉक्‍टरों के निर्देश के अनुसार रोजाना धूप में बैठने के साथ-साथ नियमित रूप से टहल भी रहे हैं। इसके अलावा उनका घाव भी सूख गया है और ब्लड प्रेशर और शुगर भी धीरे-धीरे कंट्रोल हो रहा है। गौरतलब है कि पिछले दिनों खानपान के कारण लालू प्रसाद यादव का शुगर लेवल काफी बढ़ गया था, जिस कारण डॉक्टर्स ने इंसुलिन की मात्रा बढ़ा दी थी। फिलहाल लालू का शुगर, ब्लड प्रेशर और शरीर में इंफेक्शन लेवल सामान्य है। लालू प्रसाद यादव का इलाज कर रहे रिम्स मेडिसिन विभाग के डॉ उमेश प्रसाद ने बताया कि वे कई बीमारियों से ग्रसित हैं। लेकिन, अब उनका स्वास्थ्य सामान्य है।
तीसरे फ्लोर पर शिफ्ट नहीं होंगे लालू प्रसाद

वहीं, डॉक्टर्स का यह भी कहना है कि लालू प्रसाद को पेइंग वार्ड के तीसरे फ्लोर पर शिफ्ट नहीं किया जाएगा। क्योंकि, उनकी सेहत से समझौता नहीं किया जा सकता है। गौरतलब है कि सुरक्षा को लेकर खबर यह आ रही थी कि लालू प्रसाद को रिम्स के तीसरे फ्लोर पर शिफ्ट किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो