scriptलालू प्रसाद यादव को बेहतर इलाज के लिए भेजा जा सकता है दिल्ली | Lalu Prasad Yadav may be sent to Delhi for better treatment | Patrika News

लालू प्रसाद यादव को बेहतर इलाज के लिए भेजा जा सकता है दिल्ली

locationनई दिल्लीPublished: Feb 15, 2020 04:30:51 pm

Submitted by:

Navyavesh Navrahi

किडनी समेत कई बीमारियों से ग्रस्त हैं लालू
चारा घोटाला मामले में काट रहे हैं सजा
इलाज में किया जा सकता है बदलाव

lalu_prasad_yadav.jpg
चर्चित चारा घोटाले के कई मामलों में सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद को इलाज के लिए रांची के रिम्स अस्पताल से दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) भेजा जा सकता है। लालू के इलाज में जुटे रिम्स के चिकित्सकों का कहना है कि वह किडनी सहित 15 गंभीर बीमारियों से ग्रस्त हैं।
तमिलनाडु में संगठन का दावा- 400 दलितों ने इस्लाम कबूला!

कुछ समय से है तबीयत खराब

चिकित्सकों का कहना है कि लालू प्रसाद को होली के बाद बेहतर इलाज के लिए दिल्ली के एम्स भेजा जा सकता है। लालू प्रसाद की तबीयत पिछले कुछ समय से खराब चल रही है। लालू के परिजन भी उनके स्वास्थ्य को लेकर कई बार चिंता जता चुके हैं।
इलाज में किया जा सकता है बदलाव

लालू का इलाज कर रहे डॉ. उमेश प्रसाद ने शनिवार को बताया कि उच्चस्तर के इलाज के लिए चिकित्सक लालू प्रसाद को दिल्ली एम्स भेजने पर विचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर वहां के चिकित्सक चाहेंगे तो इलाज में बदलाव भी कर सकते हैं।
मदरसे-संस्कृत विद्यालय बंद करेगी असम सरकार , कहा- धार्मिक शिक्षा देना हमारा काम

मेडिकल बोर्ड का गठन होगा

रिम्स के मुताबिक, लालू की सेहत की जांच और उन्हें दिल्ली भेजे जाने के निर्णय के लिए मेडिकल बोर्ड का गठन किया जाएगा। मेडिकल बोर्ड की टीम लालू की सेहत पर चर्चा करेगी और उसके बाद उन्हें दिल्ली भेजे जाने पर निर्णय लिया जाएगा।
कई बीमारियों से ग्रस्त हैं लालू

बताया गया है कि लालू पहले से मधुमेह व दिल की बीमारी से ग्रसित हैं। लालू की किडनी 50 फीसदी ही कार्य कर रही है। लालू के परिवार की तरफ से उनके इलाज पर सवाल उठाया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो