scriptलालू के मंत्री चंद्रशेखर ने सीबीआई को कुत्ता बताया  | Lalu's minister told CBI to be a dog | Patrika News

लालू के मंत्री चंद्रशेखर ने सीबीआई को कुत्ता बताया 

Published: Jul 24, 2017 12:59:00 pm

Submitted by:

ललित fulara

बिहार के आपदा प्रबंधन मंत्री चंद्रशेखर ने केंद्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) को कुत्ते से भी बदतर कहा है। 

RJD Minister

RJD Minister

पटना। बिहार के आपदा आपदा प्रबंधन मंत्री चंद्रशेखर आपत्तिजनक बयान देकर विवादों में घिर गए हैं। उन्होंने केंद्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) को कुत्ते से भी बदतर कहा है। सरकार में आरजेडी कोटे से मंत्री चंद्रशेखर ने आपदा प्रबंधन के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए लालू यादव की वफादारी दिखाने के चक्कर में सीबीआई और ईडी को कुत्ता कहा। उन्होंने कहा कि बीजेपी यूपीए सरकार के समय में सीबीआई को तोता कहकर बुलाती थी, अब तो सीबीआई का हाल कुत्ते से भी बदतर हो गया है। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंत्री ने कहा कि पटना, फुलवारीशरीफ से लेकर फतुहा तक की गणना कर लीजिए, आपको लालू से पांच गुना तक अधिक संपत्ति रखने वाला एक हजार परिवार मिल जाएगा। लेकिन सीबीआई और ईडी किसी के लिए नहीं है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार लालू परिवार को बदनाम करके जेल भेजना चाहती है।

देखें वीडियो-

लालू के बखान में कसे कसीदे
मधेपुरा से आरजेडी विधायक और आपदा प्रबंधन मंत्री चंद्रशेखर दरअसल पटना में आपदा प्रबंधन के एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। उन्होंने लोगों को आपदा से बचाव के लिए कोई खास सुझाव तो नहीं दिया लेकिन बीजेपी से बचाव के तरीके जरुर बता दिए। बीजेपी पर साजिश का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि लालू यादव जैसा बिहार में कोई नेता नहीं है। गरीबों के मसीहा को बीजेपी परेशान कर रही है। जनता बीजेपी को कभी भी माफ नहीं करेगी। लालू को जय प्रकाश नारायण और कर्पूरी ठाकुर के साथ काम करने वाला महान नेता बताते हुए उन्होंने कहा कि लालू परिवार की संकट की घड़ी में पार्टी उनके साथ है। 

RJD minister chandrashekhar के लिए चित्र परिणाम

मंत्री ने दी बीजेपी को धमकी
आरजेडी नेता और बिहार सरकार में आपदा प्रबंधन मंत्री चंद्रशेखर इस दौरान बीजेपी को धमकी देने से भी नहीं चूके। उन्होंने कहा कि जिन गरीबों के मसीहा के पीछे बीजेपी सीबीआई और ईडी को लगा दी है, उसके समर्थन में बिहार की जनता है। उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि जब बीजेपी के नेता जनता के बीच में जाएंगे तो उन्हें भागने तक की जगह नहीं मिलेगी। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता सब देख रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो