scriptसाइकिल चलाने के दौरान धड़ाम से गिर पड़े तेज प्रताप यादव, वीडियो आया सामने | Lalu's son tej pratap yadav fell down from bicycle | Patrika News

साइकिल चलाने के दौरान धड़ाम से गिर पड़े तेज प्रताप यादव, वीडियो आया सामने

locationनई दिल्लीPublished: Jul 26, 2018 01:24:04 pm

Submitted by:

Saif Ur Rehman

तेजप्रताप यादव राजधानी पटना में साइकिल रैली के दौरान अचानक गिर पड़े

Tejpratap

साइकिल चलाने के दौरान धड़ाम से गिर पड़े तेज प्रताप यादव, वीडियो आया सामने

पटना। राष्ट्रीय जनता दल ( राजद ) नेता और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव ने राजधानी पटना में महिला सम्मान रैली निकाली। इस साइकिल मार्च के दौरान तेज प्रताप यादव अचानक से ही गिर पड़े। लेकिन फौरन की तेज प्रताप खड़े भी हो गए। हालांक इस मामूली से हादसे में उन्हें कोई चोट भी नहीं आई है। वह पुन: साइकिल उठाकर अपने समर्थकों के साथ चल दिए। खबरों के मुताबिक गुरुवार को बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव पटना की सड़कों पर अपने समर्थकों के साथ साइकिल यात्रा पर निकले। इस दौरान वह काफिले के साथ आराम से साइकिल चला कर जा रहे थे। तभी अचानक तेज प्रताप तेजी से साइकिल के पैंडल मारने लगे। जिससे साइकिल की रफ्तार तेज हो गई। साइकिल कुछ ही दूर चली होगी, तेज गति में चलाने के बाद तेज प्रताप ने अपनी साइकिल की स्पीड धीमी की, मगर गोलंबर होने की वजह से वह अचानक गिर गए। गिरने की तस्वीरें साथ में चल रहे मीडियाकर्मियों ने अपने कैमरे में कैद कर ली।
पिता लालू प्रसाद यादव की तरह अपने चिरपरिचित अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले राजद नेता तेजप्रताप यादव ने पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला है। गुरुवार को साइकिल पर सवार होकर निकलने तेजप्रताप ने सरकार की नीति पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अब पेट्रोल—डीजल के रेट आम आदमी की पहुंच से बाहर हो गए हैं, लिहाजा वाहनों को छोड़कर अब साइकिल पर आना ही होगा। राजद नेता ने कहा कि शारीरिक और मानसिक रूप से भी फिट रहने के लिए साइकिल की सवारी के अनगिनत फायदे हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी तेजप्रताप केंद्र सरकार की नीतियों को लेकर हमलावर हो चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो