scriptशहीद की बेटी बोली- IPS बनकर पाकिस्तान से लूंगी पिता की मौत का बदला | lance naik ranjit singh daughter says to become IPS and take revenge from pakistan | Patrika News

शहीद की बेटी बोली- IPS बनकर पाकिस्तान से लूंगी पिता की मौत का बदला

Published: Jul 15, 2017 03:06:00 pm

Submitted by:

Iftekhar

जम्मू कश्मीर के केरन सेक्टर में फायरिंग के दौरान शहीद हुए लांस नायक रंजीत सिंह की 8 वर्षीय बेटी ने अपने पिता की मौत का बदला लेने की बात कही है। 

Lance Naik Ranjit Singh

Lance Naik Ranjit Singh

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के केरन सेक्टर में फायरिंग के दौरान शहीद हुए लांस नायक रंजीत सिंह की 8 वर्षीय बेटी ने अपने पिता की मौत का बदला लेने की बात कही है। शुक्रवार को जब उनका शव उनके पैतृक निवास भलवाल स्थित घर में लाया गया तो पिता के शव को देखकर उनकी बेटी काजल फूट-फूटकर रोने लगी, वहीं पिता की मौत पर उसका गुस्सा भी फूट पड़ा। काजल ने कहा कि बड़े होकर आईपीएस बनेगी और पाकिस्तान से अपनी मौत का बदला लेगी। 


Lance Naik Ranjit Singh

पिता का सपना करूंगी पूरा
शहीद रंजीत सिंह की बेटी ने यह भी कहा पापा चाहते थे कि मैं बड़े होकर आईपीएस बनूं। एक दिन मैं जरूर आईपीएस बनूंगी और पाकिस्तान को सबक सिखाऊंगी। काजल ने कहा कि मैं आतंकवाद के खिलाफ लड़कर पिता की शहादत का बदला लूंगी। बता दें कि काजल के छोटे भाई 7 साल के कार्तिक ने भी अपने पिता की शहादत का बदला लेने और सेना में भर्ती होने का संकल्प लिया। 


Lance Naik Ranjit Singh

सीजफायर उल्लघंन में हो गए थे शहीद
लांस नायक रंजीत सिंह और रायफलमैन सतीश भगत फायरिंग के दौरान उस समय शहीद हो गए थे जब एलओसी पर पाकिस्तानी सैनिकों ने सीज फायर का उल्लघंन कर दिया था। दोनों जवान उस समय एलओसी के पास उन्हें तैनात किया गया था। रंजीत सिंह जम्मू-कश्मीर में भलवाल इलाके के रहने वाले थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो