scriptसेना और पैरामिलिट्री कैंप पर बड़े हमले की तैयारी में लश्कर | Lashkar is preparing to attack on Military camps of India | Patrika News

सेना और पैरामिलिट्री कैंप पर बड़े हमले की तैयारी में लश्कर

Published: Mar 20, 2016 11:14:00 am

भारत के लिए न तो एलओसी सुरक्षित है और न ही कश्मीर के समीपवर्ती राज्यः खुफिया एजेंसियां

Army Camp

Army Camp

नई दिल्ली। भारत की खूफिया एजेंसियों ने इंटरनेशल कॉल्स को इंटरसेप्ट करके पता लगाया है कि लश्कर कमांडर अबू दुजाना भारत में सेना और अर्धसैनिक बलों के कैंप पर बड़े हमले की फिराक में है। भारतीय एजेंसियों ने कुछ ऐसे आईपी एड्रेस पता लगाए हैं जो कि यह खुलासा करते हैं कि लश्कर के आतंकी सेना पर हमला कर हथियारों का जखीरा लूटना चाहते हैं।

हथियारों और एक्सप्लोसिव की है दरकार-
रिपोर्ट के मुताबिक, कश्मीर में लश्कर के कमांडर अबू दुजाना ने पाक लश्कर कमांडर से फंडिंग और हथियार की मांग की है ताकि हमला किया जा सके। ISI ने उसे कहा है कि आगे बढ़ो, जल्द ही सब कुछ भेज दिया जाएगा। खुफिया सूत्रों के अनुसार, भारत के लिए न तो एलओसी सुरक्षित है और न ही कश्मीर के समीपवर्ती राज्य। खुफिया विभाग ने सरकार को सौंपी गई अपनी रिपोर्ट में सतर्क रहने को कहा है।

मालूम हो कि भारत और पाकिस्तान के बीच दक्षेस में आधिकारिक वार्ता होने की उम्मीद बन रही है।

नहीं बचे हैं आतंकियों के पास हथियार-
गौरतलब है कि पाक हैंडलर से आतंकी अबू दुजाना की बातचीत में खुलासा हुआ है कि 10 आतंकियों के समूह में सिर्फ आतंकियों के पास ही हथियार बचे हैं। सेना को अबू दुजाना के खूंखार साथि‍यों अबू खालिद, अली और एहसान की भी तलाश है। इन आतंकियों के कश्मीर में दुइला और लराई इलाके में छिपे होने की आशंका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो