scriptPHOTOS: खौफ के साये से बाहर आए लोग, खुली दुकानें, हिंसा के बाद फिर पटरी पर लौटी जिंदगी | Latest Photos Of Delhi Violence Areas | Patrika News

PHOTOS: खौफ के साये से बाहर आए लोग, खुली दुकानें, हिंसा के बाद फिर पटरी पर लौटी जिंदगी

locationनई दिल्लीPublished: Feb 28, 2020 12:26:25 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

Delhi Violence: हिंसाग्रस्त इलाकों में अब हालात सामान्य
दुकानें ( SHOP ) खुली, घरों से बाहर निकले लोग

Delhi Violence

हिंसाग्रस्त इलाकों मेॆं अब स्थिति सामान्य।

नई दिल्ली। दिल्ली हिंसा की लपटें अब धीरे-धीरे ठंडी पड़ रही हैं। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के इलाकों में पिछले कुछ दिनों से खौफ के साये में बीत रही यहां के लोगों की जिंदगी अब धीरे-धीरे पटरी पर आने लगी है। यहां के लोग अब घरों से बाहर निकलने लगे हैं, दुकाने खुलनी लगी हैं। हालांकि, पुलिस की मुस्तैदी अब भी हिंसाग्रस्त इलाकों में जारी है। तस्वीरों को देखकर आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि हिंसाग्रस्त इलाकों में अब लोगों की जिदंगी सामान्य होने लगी है।
mujpur_1.jpeg
गोकलपुरी में भी स्थिति सामान्य है। कामकाजों के लिए लोग अपने घरों से निकल रहे हैं। हालांकि, सड़कों पर अभी ज्यादा भीड़ नहीं दिख रही है। लेकिन, पिछले तीन दिनों से यहां कोई अप्रिय घटना नहीं घटी है।
gokul.jpeg
दिल्ली के भजनपुरा इलाकों में दुकाने खुल गई हैं। सामानों की खरीददारी के लिए लोग अपने घरों से बाहर निकले हैं। हालांकि, अभी उतनी भीड़ नहीं दिख रही है। शांति का माहौल कायम है।
bhajanpura.jpeg
दिल्ली पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर ओपी मिश्रा खुद चांद बाग पहुंचे और हालात का जायजा लिया। चांद बाग में भी दुकाने खुली हैं और लोग अपने घरों से बाहर निकल रहे हैं। ओपी मिश्रा ने कहा कि स्थिति अब सामान्य हैं और धीरे-धीरे लोग खौफ के साये से बाहर आ रहे हैं। पटरी पर जिंदगियां लौट रही हैं।
chand.jpeg
वहीं, खजूरी और दयालपुर में काफी संख्या में पुलिस बल मौजूद हैं। स्थिति सामान्य हो रही है, लेकिन यहां लोग भी बाहर नहीं निकले हैं।

dayalpur.jpeg
मौजपुर में भी हालात सामान्य है। धीरे-धीरे दुकानें खुलनी शुरू हो गई हैं। हालांकि, यहां काफी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है।
khajuri.jpeg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो