BMC में विपक्षी नेता रवि राजा का आरोप, फुटओवर ब्रिज हादसे के असली आरोपियों को बचाने की कोशिश में है निगम

BMC में विपक्षी नेता रवि राजा का आरोप, फुटओवर ब्रिज हादसे के असली आरोपियों को बचाने की कोशिश में है निगम

Shweta Singh | Publish: Mar, 17 2019 11:21:54 AM (IST) | Updated: Mar, 17 2019 12:21:48 PM (IST) इंडिया की अन्‍य खबरें

  • BMC में विपक्ष के नेता रवि राजा ने राज्य के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को इस संबंध में पत्र लिखा
  • चिट्ठी में हादसे की न्यायिक जांच की मांग
  • हाई कोर्ट के रिटायर्ड जज की निगरानी में हो जांच: रवि राजा

मुंबई। बृहन्मुंबई नगर निगम ( bmc ) में विपक्ष के नेता रवि राजा ने राज्य के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को फुट ओवर ब्रिज हादसे के संबंध में एक चिट्ठी लिखी है। उन्होंने इस चिट्ठी में हादसे की न्यायिक जांच की मांग की है।

रिटायर्ड जज से जांच कराए जाने की मांग

रवि राजा ने मामले में हाई कोर्ट के रिटायर्ड जज की निगरानी में जांच कराने की मांग की है। अपने पत्र में BMC के विपक्षी नेता राजा ने दावा किया है कि निगम हादसे के असली दोषियों को बचाने की कोशिश कर रही है। इसलिए इस मामले में न्यायिक जांच होना जरूरी है।

हादसे में गई थी छह की जान

आपको बता दें कि बीते 14 मार्च को छत्रपति शिवाजी टर्मिनस ( CST ) रेलवे स्टेशन के पास एक भयंकर हादसा हुआ था। रेलवे स्टेशन के पास अचानक एक फुटओवर ब्रिज गिर गया। इस हादसे का शिकार हुए 6 लोगों की मौत हो गई जबकि हादसे में करीब तीस से ज्यादा लोग घायल हैं। इस हादसे के बाद प्रशासन ने रेलवे और BMC अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned