scriptहरसिमरत की पार्टी में दिग्गज नेताओं का जमावड़ा, दिखा सबका अनदेखा अंदाज | Leaders had gala time in harsimrat kaur lunch party photos of Rajnath Singh and Sumitra mahajan | Patrika News

हरसिमरत की पार्टी में दिग्गज नेताओं का जमावड़ा, दिखा सबका अनदेखा अंदाज

Published: Jan 31, 2019 08:00:02 pm

Submitted by:

Shweta Singh

इस दौरान गृहमंत्री राजनाथ सिंह, हरसिमरत कौर और सुमित्रा महाजन समेत कई नेता पहले न देखें हुए अंदाज में नजर आए।

photos of Rajnath Singh and Sumitra mahajan

हरसिमरत की पार्टी में दिग्गज नेताओं का जमावड़ा, दिखा सबका अनदेखा अंदाज

नई दिल्ली। बजट सत्र के पहले दिन देश के कई दिग्गज नेता मौज-मस्ती करते नजर आए। ये मौका था अकाली दल की सांसद और केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल की ओऱ से आयोजित की गई एक लंच पार्टी का। सदन की कार्यवाही स्थगित होने के बाद आयोजित हुए इस जश्न में सत्तारूढ़ और विपक्षी दल के कई सासंद शामिल हुए। इस दौरान गृहमंत्री राजनाथ सिंह, हरसिमरत कौर और सुमित्रा महाजन समेत कई नेता पहले न देखें हुए अंदाज में नजर आए।

सुमित्रा ताई और राजनाथ सिंह का अंदाज

पार्टी की कई तस्वीरें इस वक्त सुर्खियों में बनी हुई है। इनमें से ही एक तस्वीर है राजनीति में ताई के नाम से मशहूर लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन और राजनाथ सिंह की। पार्टी के दौरान जब सुमित्रा महाजन खाने की टेबल पर बैठीं तो राजनाथ सिंह बेहद अपनेपन के अंदाज में उनका हाल-चाल जानने के लिए पहुंचे। तस्वीर से ये भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि राजनाथ सिंह उनसे खाने के बारे में पूछ रहे हैं। आपको बता दें कि सुमित्रा महाजन भाजपा की सबसे वरिष्ठ नेताओं में से एक हैं।

इनका भी दिखा अलग अंदाज

इन दोनों नेताओं के अलावा केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद स्मृति ईरानी, डीएमके सांसद कनिमोझी, एनसीपी की सुप्रिया सुले,केंद्रीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, अपना दल की सांसद और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल भी पार्टी में शामिल हुईं जो मेजबान हरसिमरत कौर बादल के साथ काफी घुल-मिलकर बात करते नजर आईं। वहीं पार्टी में राजनाथ सिंह और मेजबान हरसिमरत कौर भी बेहद खुले दिल और खुशी से एक-दूसरे से मिलते नजर आए।

harsimrat kaur
इस कार्यकाल का आखिरी बजट सत्र

आपको बता दें कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण के साथ गुरुवार से संसद के बजट सत्र की शुरुआत हो चुकी है। खास बात ये है कि लोकसभा चुनाव के पहले इस बार यह मोदी सरकार का आखिरी सत्र है। अपने भाषण में राष्ट्रपति कोविंद ने मोदी सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश किया जिसमें उन्होंने हर क्षेत्र में सरकार की उपलब्धियों की सराहना की। अब शुक्रवार को वित्त मंत्री पीयूष गोयल अंतरिम बजट पेश करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो